‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं पर टिकट नहीं पा सकी, क्योंकि OBC थी, घूस नहीं दे सकी’ पोस्टर गर्ल ने लगाए प्रियंका गांधी के सचिव पर गंभीर आरोप

'लड़की हूं, लड़ सकती हूं पर टिकट नहीं पा सकी, क्योंकि OBC थी, घूस नहीं दे सकी'! Ladki Hoon Lad Sakti Hoon Dr Priyanka Accuses

: , January 14, 2022 / 05:07 PM IST

नोएडा: Ladki Hoon Lad Sakti Hoon उत्तर प्रदेश में खोई हुई सत्ता में वापसी के लिए कांग्रेस पार्टी लगातार प्रयासरत है। जीत के लिए महिलाओं को साधने कांग्रेस पार्टी ने ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ अभियान की शुरूआत की है। लेकिन इस अभियान की पोस्टर गर्ल प्रियंका मौर्य ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के सचिव पर गंभीर आरोप लगाए हैं। प्रियंका मौर्य ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस में धांधली चल रही है।

Read More: कोरोना के बीच आस्था की डुबकी.. मकर संक्रांति पर प्रयागराज में 3 लाख लोगों ने किया स्नान

Ladki Hoon Lad Sakti Hoon शुक्रवार को प्रियंका ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि, ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं पर टिकट नहीं पा सकी क्योंकि ओबीसी थी और घूस नहीं दे सकी प्रियंका गांधी के सचिव संदीप सिंह को कल। सबूत के साथ वीडियो है चैनल पर दिखेगा।’ उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा, पार्टी में जो धांधली चल रही है किसी को बोलने की हिम्मत नहीं है। कांग्रेस में जातिवाद के कारण नरेश सैनी को भी पार्टी छोड़नी पड़ी।

Read More: हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन शेयर बाजार में मालूमी गिरावट, सेंसेक्स 12 अंक टूटा, जानें दिग्गज शेयरों का हाल 

डॉ. प्रियंका का आरोप है कि उन्हें घूस नहीं देने पर सरोजिनी नगर विधानसभा सीट से टिकट नहीं दिया गया। लड़की हूं लड़ सकती हूं कैंपेन सिर्फ एक धांधली थी। लोग कहेंगे कि टिकट नहीं मिला तो ऐसा कर रहे। खुद जांच करें फिर बोलें, हमें तो 2024 की तैयारी करो ऐसा कहा जाने लगा। पर भाजपा के जुमलों को मात नहीं दे पा रही कांग्रेस।

Read More: जिस भारत पर अंग्रेजों ने किया था राज.. अब देश का बेटा बनेगा ब्रिटेन का पीएम

बता दें कि डॉ. प्रियंका मौर्य लड़की हूं, लड़ सकती हूं कैंपेन का अहम चेहरा रही हैं। कैंपेन के सभी पोस्टरों में डॉ. मौर्य का चेहरा सबसे आगे दिखता रहा है। सिर्फ यही नहीं कांग्रेस के महिला घोषणापत्र का भी वह चेहरा रही हैं। वह लखनऊ के सरोजिनी नगर सीट से उम्मीदवार मानी जा रही थीं लेकिन उनकी जगह रुद्र दमन सिंह को टिकट दिया गया है। कांग्रेस ने गुरुवार को 125 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी की थी जिसमें 40 फीसदी टिकट महिलाओं को दिया गया है। इसके कुछ ही घंटों बाद डॉ. प्रियंका ने कांग्रेस पर यह बड़ा आरोप लगा दिया है।

Read More: पंचायत सेवा चयन बोर्ड में निकली स्टाफ नर्स सहित इन पदों पर भर्ती, 27 जनवरी तक कर सकेंगे आवेदन