Navjot Singh Sidhu told who can defeat Congress?

नवजोत सिंह सिद्धू ने बताया कौन हरा सकता है कांग्रेस को, विक्रम मजीठिया पर भड़ास निकालते हुए किया चैलेंज

नवजोत सिंह सिद्धू ने बताया कौन हरा सकता है कांग्रेस को? विक्रम मजीठिया पर भड़ास ! Navjot Singh Sidhu told who can defeat Congress?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : January 30, 2022/4:13 pm IST

अमृतसर: Navjot Singh Sidhu  पंजाब में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सियासी गलियारों में सरगर्मी चरम पर है। वहीं, दूसरी ओर सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस में नेताओं की गुटबाजी भी सामने आ रही है। पार्टी के भीतर नेताओं की गुटबाजी को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू का बड़ा बयान सामने आया है। सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस को कोई नहीं हरा सकता, सिवाय खुद के। वहीं अमृतसर पूर्व सीट से अपने प्रतिद्वंद्वी बिक्रम सिंह मजीठिया (Bikram Singh Majithia) पर निशाना साधते हुए सिद्धू ने कहा कि वह पर्चा माफिया है। उन्होंने मजीठिया को चैलैंज करते हुए कहा कि वह केवल इसी सीट से चुनाव लड़कर दिखाएं। गौरतलब है कि मजीठिया दो सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं।

Read More: मुलायम की बहू के बाद मौलाना तौकीर रजा की बहू भी भाजपा में शामिल, मुनव्वर राणा पर जमकर बरसीं 

Navjot Singh Sidhu  मजीठिया पर हमला बोलते हुए सिद्धू ने कहा, ‘वह पर्चा माफिया है। उसने कई लोगों के खिलाफ केस फाइल किए। मैंने किसी के खिलाफ एक भी केस नहीं दर्ज कराया। सब जानते हैं कि कांग्रेस मजबूत और सुरक्षित सरकार देगी। हम नया पंजाब बनाएंगे।’ वहीं पार्टी के अंदर गुटबाजी को लेकर सिद्धू ने कहा, ‘कांग्रेस को कोई हरा नहीं सकता है। कांग्रेस सिर्फ खुद को हरा सकती है।’ सिद्धू ने शनिवार को अमृतसर पूर्व सीट से नामांकन दाखिल किया। सिद्धू ने शनिवार को भी मीडिया से बातचीत में मजीठिया पर निशाना साधा था। सिद्धू ने कहा था, ‘अगर आप (मजीठिया) में इतना दम है, और लोगों पर विश्वास है तो मजीठा को छोड़कर केवल यहां एक सीट से चुनाव लड़ें। क्या आप में हिम्मत है?’

Read More: असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर निकली बंपर भर्ती, नहीं देनी होगी परीक्षा, इंटरव्यू के आधार पर होगा चयन

मजीठिया को उनके निर्वाचन क्षेत्र से मैदान में उतारने वाले अकालियों पर निशाना साधते हुए सिद्धू ने कहा था, ‘वे केवल लूट का खेल खेलने आए हैं। लेकिन इस ‘धर्म युद्ध’ में वे सफल नहीं होंगे क्योंकि जहां ‘धर्म’ है वहां जीत है।’ अकाली दल पर पंजाब को लूटने का आरोप लगाते हुए सिद्धू ने कहा, ‘यतो धर्मस्ततो जयः (जहां धर्म है वहां जीत है)।’ पंजाब विधानसभा की 117 सीटों के लिए 20 फरवरी को मतदान होगा और मतगणना 10 मार्च को होगी।

Read More: गौशाला में कई गायों की मौत, मिला गायों के शव से भरा गड्ढा और कंकाल, मौके पर पहुंचे कलेक्टर