Police booked 3 Khalistani Terrorist From Sonipat Before Punjab Elections

विधानसभा चुनाव से पहले बड़ी साजिश का पर्दाफाश, तीन खालिस्तानी आतंकी चढ़े पुलिस के हत्थे, आरोपियों को मिल रहा था ये टेंडर

बड़ी साजिश का पर्दाफाश, तीन खालिस्तानी आतंकी चढ़े पुलिस के हत्थे! Police booked 3 Khalistani Terrorist From Sonipat Before Punjab Elections

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : February 19, 2022/8:54 pm IST

चंडीगढ़: booked 3 Khalistani Terrorist  विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश के सियासी गलियारों में सरगर्मी चरम पर है। वहीं, दूसरी ओर पंजाब में सरकार बनाने का सपना देख रही आम आदमी पार्टी पर लगे गंभीर आरोपों के बाद सियासी गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल पंबाज पुलिस ने खालिस्तानी संगठनों से जुड़े तीन सुपारी किलर्स को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इन आरोपियों के पास से एक AK- 47 और 3 विदेशी पिस्टल भी बरामद हुई है।

Read More: स्वामी आत्मानंद शासकीय अंग्रेजी विद्यालय मुंगेली के छात्रों ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, खोजा एस्टेरॉयड

booked 3 Khalistani Terrorist  मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों को सोशल मीडिया के माध्यम से पंजाब में हत्याओं को अंजाम देने का ठेका मिल रहा था और 8 दिसंबर को पंजाब के मोरिंडा में एक व्यक्ति की हत्या का आपराधिक रिकॉर्ड पहले से ही था।

Read More: नशे में धुत्त लेडी टीचर ने होटल के कमरे में 18 साल के छात्र के साथ की हदें पार, पार्टी करने पहुंचे थे पब में

पुलिस की गिरफ्त में आए यह 3 आरोपी सागर उर्फ पिन्नी, सुनील उर्फ पहलवान और जतिन उर्फ राजेश जो हरियाणा से सोनीपत जिला के गांव जुआ के रहने वाले हैं और सोनीपत में पहले से ही मोस्ट वांटेड घोषित किए हुए हैं। हरियाणा के सोनीपत पुलिस ने इन तीनों आरोपियों को खुफिया विभाग एवं पंजाब पुलिस की सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है। अब इन तीनों आरोपियों को जल्द ही जिला अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा ताकि इनके अन्य साथियों को भी गिरफ्तार किया जा सके। सोनीपत पुलिस द्वारा पंजाब पुलिस को सूचना भी दे दी गई है।

Read More: Good News: होली में सरकारी कर्मचारियों का 3 प्रतिशत डीए बढ़ना हुआ तय! जानिए 34 फीसद महंगाई भत्ते के साथ कितनी मिलेगी सैलरी

सोनीपत पुलिस ने पंजाब में हत्याओं को अंजाम देने और आतंक का माहौल बनाने के लिए यूएपीए, आईपीसी की धारा 120 बी और आर्म्स एक्ट के तहत इन तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सोनीपत के एसपी राहुल शर्मा ने बताया कि ये आतंकी संगठनों खालिस्तान टाइगर फोर्स और इंटरनेशनल सिख यूथ फेडरेशन के संपर्क में थे।

Read More: जम्मू कश्मीर में शांति नहीं…सिर्फ कब्रिस्तान जैसा सन्नाटा : सैयद अल्ताफ बुखारी 

गिरफ्तार आरोपियों को पहले भी सोनीपत से ही आपराधिक रिकॉर्ड रहा है और अब यह कनाडा ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान से खालिस्तान टाइगर फोर्स से जुड़े हुए हैं और सुपारी लेकर हत्या करने के साथ-साथ दहशत भी फैलाने का आरोप इन पर लगे हैं। गिरफ्तार आरोपियों द्वारा पंजाब में पहले भी हत्याएं की जा चुकी हैं और अब एक बार फिर से ये आरोपी हत्याएं करना चाहते थे, लेकिन इससे पहले यह आरोपी गिरफ्तार हो गए।

Read More: Hijab Controvercy: रूढ़िवादी सोच से ऊपर उठें, हिजाब से ज्यादा जरूरी है शिक्षा: मुस्लिम राष्ट्रीय मंच