Lady Teacher Have Sex With 18 Year Student in Hotel Room

नशे में धुत्त लेडी टीचर ने होटल के कमरे में 18 साल के छात्र के साथ की हदें पार, पार्टी करने पहुंचे थे पब में

नशे में धुत्त लेडी टीचर ने होटल के कमरे में 18 साल के छात्र के की साथ हदें पार! Lady Teacher Have Sex With 18 Year Student in Hotel Room

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : February 19, 2022/8:31 pm IST

नई दिल्ली: Lady Teacher Have Sex कहते हैं शिक्षक छात्र के भविष्य का निर्माता होता है। शिक्षक वो कुम्हार होता है जो छात्र रूपी घड़े को आकार देता है। लेकिन पिछले कुछ समय से छात्र और शिक्षक के रिश्ते को शर्मासार करने वाले कई मामले सामने आते रहे हैं। ऐसा ही एक मामला ब्रिटेन से सामने आया है, जहां लेडी टीचर ने 18 साल के स्टूडेंट के साथ सेक्स किया है। बताया जा रहा है कि इस दौरान टीचर नशे में थी।

Read More: Good News: होली में सरकारी कर्मचारियों का 3 प्रतिशत डीए बढ़ना हुआ तय! जानिए 34 फीसद महंगाई भत्ते के साथ कितनी मिलेगी सैलरी

Lady Teacher Have Sex Daily star की खबर के अनुसार, टीचर मेलिसा ट्वीडी की नई तस्वीरें में सामने आया है कि जून 2017 में एक होटल में वह छात्रों के साथ शराब पीते हुए दिखती हैं, जहां वह कथित तौर पर पार्टी के बाद एक 18 वर्षीय छात्र के साथ सोई थीं। इस आयोजन की तस्वीर भी सामने आई है, तस्वीर में मेलिसा ट्वीडी दिखाई देती हैं जो उस समय 22 साल की थीं। वह एक लाल ड्रेस पहने हुए थीं और एक गिलास शराब पकड़े हुए एक होटल के कमरे में एक बिस्तर के किनारे पर बैठी थीं।

Read More: जम्मू कश्मीर में शांति नहीं…सिर्फ कब्रिस्तान जैसा सन्नाटा : सैयद अल्ताफ बुखारी 

यह तस्वीर प्रोग्राम के बाद ली गई थी क्योंकि मेलिसा होटल में एक ग्लास वाइन के साथ कुछ लड़कों के साथ घूम रही थी। बेशक, हम सभी जानते हैं कि आगे क्या हुआ। वहां कोई ड्रग्स नहीं थी और किसी को भी उसके पेय में नशीले पदार्थ के बारे में पता नहीं था, जैसा कि मेलिसा ने अपने स्कूल मालिकों से दावा किया था।

Read More: Hijab Controvercy: रूढ़िवादी सोच से ऊपर उठें, हिजाब से ज्यादा जरूरी है शिक्षा: मुस्लिम राष्ट्रीय मंच 

इस मामले में छात्र का दावा है कि शराब, जिन, शॉट्स और बीयर पीकर वह उसके साथ सोया था। हमने किस किया और फिर हम नीचे गए और अपने कमरे में सेक्स किया। मुझे मिस ट्वीडी के लिए वास्तव में दुख है, मैंने पहले ही अपना कॉलेज छोड़ दिया था। स्कॉटलैंड के पैस्ले में ग्लेनिफर हाई स्कूल की पूर्व शिक्षिका को उस होटल में ले जाया गया, जहां वह स्कूल के विद्यार्थियों के साथ बातचीत कर रही थी। पुलिस स्कॉटलैंड ने उस समय जांच की थी और पाया था कि कोई अवैध गतिविधि नहीं हुई थी।

Read More: मशहूर अभिनेता टीकू तलसानिया ने अपनाया मुस्लिम धर्म, जानिए वायरल दावे का सच