11 dead after a vehicle fell into a gorge in Pakistan

खाई में गिरी यात्रियों से भरी वाहन, 11 लोगों की दर्दनाक मौत, मची गई चीख पुकार

खाई में गिरी यात्रियों से भरी वाहन, 11 लोगों की दर्दनाक मौत, मची गई चीख पुकार! 11 dead after a vehicle fell into a gorge in Pakistan

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : July 13, 2022/12:01 am IST

पेशावर: 11 tourists killed: पश्चिमोत्तर पाकिस्तान में एक पर्वतीय मार्ग पर मंगलवार को एक वाहन के फिसलकर खाई में गिर जाने से कम से कम 11 यात्रियों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read More: आम आदमी को महंगाई का एक और बड़ा झटका, सीएनजी और पीएनजी के दामों इतने रुपए की हुई बढ़ोतरी 

11 tourists killed: पुलिस ने बताया कि यह घटना खैबर पख्तूनख्वा प्रांत की स्वात घाटी में गाबिन जब्बा के निकट खूबसूरत लालको घाटी में उस समय हुई, जब पर्यटकों को ले जा रहा वाहन फिसल कर गहरी खाई में गिर गया।

Read More: जानें कुवैत और शारजाह समेत खाड़ी देशों में क्यों बढ़ी है INDIAN COW के गोबर की मांग?, क्या है सच्चाई 

11 tourists killed: बचाव अधिकारियों ने बताया कि मारे गए 11 लोगों की पहचान स्वात घाटी की मट्टा तहसील के निवासियों के रूप में हुई है, जो यात्रा के बाद अपने घर लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि दो यात्रियों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है और उनका एक स्थानीय अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

Read More: इन दो गांवों में आज तक नहीं पहुंच पाया ‘विकास’, बरसात में पेड़ के नीचे लगता है स्कूल, टूट जाता है संपर्क 

11 tourists killed: खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के मुख्यमंत्री महमूद खान ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और अधिकारियों से दो घायलों को अच्छी से अच्छी चिकित्सा सुविधा प्रदान कराने को कहा है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers