17 died in road accident and 6 killed in firing in water park

सड़क दुर्घटना में 17 लोगों की मौत, वॉटर पार्क में गोलीबारी में 6 ने गंवाई जान

17 died in road accident and 6 killed in firing in water park : सड़क दुर्घटना में 17 लोगों की मौत, वॉटर पार्क में गोलीबारी में 6 ने गंवाई जान

Edited By: , November 29, 2022 / 08:20 PM IST

नई दिल्ली। 17 killed in road accident : अमेरिका के ग्वाटेमाला से एक बड़ी दुर्घटना की खबर सामने आई है। यहां एक पिकअप ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से 17 लोगों की मौत हो गई और 13 अन्य लोग घायल हो गए। स्थानीय प्राधिकारियों ने यह जानकारी दी। इस बीच, टिक्विसेट के एक वॉटर पार्क में मंगलवार को हुई गोलीबारी में छह लोग मारे गए।

Read More : Weather Update: विदाई से पहले सक्रिय हुआ मानसून, प्रदेश के कई जगहों पर गरज-चमक के साथ वज्रपात की संभावना

दुर्घटनाग्रस्त ट्रक में 30 लोग सवार थे। यह ग्रामीण इलाका ग्वाटेमाला सिटी के पूर्व में स्थित है। इस इलाके के लोग अक्सर पिकअप ट्रक से एक स्थान से दूसरे स्थान जाते हैं। जोकोटन के मेयर ने मृतकों की संख्या की पुष्टि की।

मेयर जुआन रामोन दियाज ने बताया कि ट्रक खराब हो गया था और चालक उसे ठीक करने के लिए नीचे उतरा, लेकिन वह शायद आपातकालीन ब्रेक लगाना भूल गया था इसलिए ट्रक पीछे की ओर खिसक कर एक छोटी घाटी में गिर गया। चालक (20) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read More : Team India T20 World Cup 2022: वर्ल्ड कप में कमाल दिखाने टीम इंडिया ने भरी उड़ान, यहां देखिए मैच का शेड्यूल

इस बीच, अधिकारियों ने बताया कि ग्वाटेमाला के टिक्विसेट में एक वॉटर पार्क में मंगलवार को हुई गोलीबारी में चार पुरुष और दो महिलाओं की मौत हो गई। स्थानीय मीडिया के अनुसार, मारे गए लोग ट्रक चोरी के मामले में संदिग्ध थे लेकिन अधिकारियों ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)