सिंगापुर में कोरोना वायरस संक्रमण के 26,032 नए मामले |

सिंगापुर में कोरोना वायरस संक्रमण के 26,032 नए मामले

सिंगापुर में कोरोना वायरस संक्रमण के 26,032 नए मामले

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : February 23, 2022/11:45 am IST

सिंगापुर, 23 फरवरी (भाषा) सिंगापुर में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 26,032 नए मामले सामने आए। देश के स्वास्थ्य मंत्रालय ने यह जानकारी दी। इसके साथ ही मंत्रालय ने हल्के लक्षणों वाले और बिना लक्षणों वाले संक्रमितों से घर पर ही रहकर स्वास्थ्य लाभ करने तथा अस्पतालों पर बोझ नहीं डालने का आग्रह किया है।

मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्री ओंग ये कुंग ने मीडिया के जरिये स्वास्थ्य कर्मियों से कहा कि मंत्रालय और उसके कर्मचारी इस कठिन समय से उबरने में पूरा सहयोग देंगे। कुंग ने जनता से आग्रह किया है कि संकट के इस समय में वे स्वास्थ्य व्यवस्था पर और बोझ न डालें।

चैनल न्यूज एशिया के अनुसार, ओंग ने कहा, “अस्पतालों पर मरीजों का बोझ कम करने के लिए आने वाले दिनों में हम सार्वजनिक रूप से संदेश जारी करेंगे ताकि हल्के लक्षणों वाले लोग घर पर रहकर ही स्वास्थ्य लाभ करें। उन कर्मचारियों को भी घर पर रहना चाहिए जिन्हें अपने नियोक्ता को चिकित्सा प्रमाण पत्र नहीं दिखाना है।”

मंत्री ने कहा, “इस दौरान स्वास्थ्य सेवा कर्मी संघ के अनुरोध पर स्वास्थ्य कर्मियों के बीमारी अवकाश को अस्पताल में भर्ती होने के लिए अवकाश के तौर पर दर्ज किया जा सकता है।”

उन्होंने कहा, “विदेशी सहकर्मियों के लिए हम शीघ्र ही फिलीपीन के साथ ‘वैक्सीनेटेड ट्रैवल लेन’ (वीटीएल) शुरू करेंगे और भारत के साथ वीटीएल कोटा बहाल करेंगे।”

सिंगापुर में मंगलवार क संक्रमण के 26,032 मामले सामने आए जिसके बाद यहां कोरोना वायरस के कुल संक्रमितों की संख्या 6,22,293 हो गई।

भाषा यश मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)