Terrorist Attack: आतंकी हमले में 4 जवानों की मौत, पुलिस स्टेशन को निशाना बनाकर किया हमला |

Terrorist Attack: आतंकी हमले में 4 जवानों की मौत, पुलिस स्टेशन को निशाना बनाकर किया हमला

4 jawans killed in terrorist attack: फिलहाल किसी आतंकी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इसके पीछे तहरीके तालिबान पाकिस्तान का हाथ है।

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2022 / 04:24 PM IST, Published Date : December 18, 2022/4:21 pm IST

नई दिल्ली। पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में एक पुलिस स्टेशन पर हुए आतंकी हमले में अब तक चार पुलिस जवानों की मौत हो चुकी है। बीते दिनों की अधिकारियों द्वारा इस पुलिस स्टेशन का उद्घाटन किया गया था, लेकिन आतंकियों ने इसे निशाना बनाया और बड़े हमले को अंजाम दे दिया। फिलहाल किसी आतंकी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इसके पीछे तहरीके तालिबान पाकिस्तान का हाथ है।

मिली जानकारी के अनुसार आतंकी अपने साथ खतरनाक हथियार लेकर आए थे, उनके पास ग्रेनेड और रॉकेट लॉन्चर भी उपलब्ध थे। पुलिसकर्मी और आतंकियों के बीच कई घंटे तक गोलीबारी चलती रही। अभी तक चार पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है और कुछ घायल भी बताए जा रहे हैं, आतंकी भागने में कामयाब हुए हैं और उनकी तलाश की जा रही है।

खैबर पख्तूनख्वा के मुख्यमंत्री मेहमूत खान ने इस हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है। उनकी तरफ से पुलिस के उच्चाधिकारियों को तलब किया गया और तत्काल एक विस्तृत रिपोर्ट मांगी गई है।

TTP की बात करें तो इसका गठन साल 2007 में किया गया था। कई मिलिटेंट संगठन ने साथ मिलकर इसे बनाया था और फिर पूरे पाकिस्तान में कई आतंकी हमले किए गए। पिछले महीने ही एक पुलिस वाहन पर टीटीपी के आतंकियों ने हमला किया था जिसमें 6 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई थी, इससे पहले भी इस आतंकी संगठन ने कई बड़े हमले किए हैं।

read more: बरेली में खेत की रखवाली करने गए किसान की चाकू गोदकर हत्या

read more: Innova HyCross Video: Toyota ने लॉन्च किया Innova Hycross, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाना

read more: सिंगापुर के चांगी हवाईअड्डे से पुणे के बीच हवाई संपर्क जुड़ा

 
Flowers