हवस की भूख! 42 साल की महिला टीचर ने नाबालिग को बनाया शिकार, मचा बवाल

हवस की भूख! 42 साल की महिला टीचर ने नाबालिग को बनाया शिकार, मचा बवाल

42 year old female teacher raped minor boy : हवस की भूख! 42 साल की महिला टीचर ने नाबालिग को बनाया शिकार, मचा बवाल....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : September 14, 2022/12:50 pm IST

नई दिल्ली। 42 year old lady teacher raped minor boy : शिक्षक और विद्यार्थी के रिश्तों की कुछ मर्यादा होती है। शिक्षक अपने स्टूडेंट्स को ज्ञान की बाते बताते हैं, उन्हें चरित्रवान बनाते हैं, लेकिन कई बार शिक्षक खुद ही अपने छात्र के साथ कुछ ऐसा कर जाते हैं जो बेहद शर्मनाक होता है। दरअसल अमेरिका के फ्लोरिडा से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां एक महिला टीचर ने अपने स्टूडेंट के साथ शारीरिक संबंध बनाया। इस मामले का खुलासा होने पर वहां तहलका मच गया।

Read More : इस तेज गेंदबाज ने लगाया MS Dhoni पर गंभीर आरोप, कहा- अगर मौका देते तो…

42 साल की टीचर ने बनाया संबंध

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फ्लोरिडा में स्थिति एक फेमस प्राइवेट स्कूल की 42 साल की महिला टीचर जेमी मेल्टन ने एक छात्र के साथ यौन संबंध बनाए। इस मामले का खुलासा होने पर स्कूल प्रशासन ने तत्काल प्रभाव से टीचर को निलंबित कर दिया। इसके साथ ही बच्चे से यौन संबंध बनाने के जुर्म में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया कि आरोपी टीचर हाई स्कूल अंग्रेजी पढ़ाती थी। शनिवार यानी 10 सितंबर को महिला टीचर ने बच्चे के साथ यौन संबंध बनाए थे। जिसके बाद इसका खुलासा होने पर रविवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Read More : ‘नरेंद्र मोदी के बाद सोनिया गांधी को प्रधानमंत्री बनवाना चाहती है भाजपा…’ केजरीवाल के इस बयान से मचा बवाल

महिला को किया गया निलंबित

इस मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ये जांच कर रही है कि महिला टीचर ने किसी और छात्रा को भी अपनी वासना का शिकार बनाया है। हालांकि पीड़ित छात्र के लिंग और उम्र की जानकारी अभी तक किसी को नहीं दी गई है, लेकिन कुछ स्थानीय रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित छात्र का उम्र 12 से 18 के बीच है। इस मामले में सफाई देते हुए स्कूल प्रबंधन ने कहा कि महिला का बेदाग शिक्षण रिकॉर्ड रहा है। वो अच्छी टीचर थी, लेकिन इस घटना की जानकारी मिलने के बाद उसे तुरंत निलंबित कर दिया गया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers