45 year old woman made relationship with 14 year old minor

45 साल की महिला ने 14 साल के नाबालिग से बनाया संबंध, फिर लड़के ने कर दिया ये बड़ा कांड, जानें पूरा मामला

Woman sex with minor boy : इस घटना से परेशान लड़के ने अपनी मां को पूरी बात बताई जिसके बाद करोड़पति महिला को गिरफ्तार किया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : July 27, 2022/8:23 pm IST

ऑस्‍ट्रेलिया। 45 वर्षीय करोड़पति महिला का 14 साल के लड़के से संबंध बनाने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जांच में सामने आया है कि नशे में धुत महिला ने किशोर को चुप रहने के लिए धमकया और उसके साथ शरीरिक संबंध बनाए। वहीं इस घटना से परेशान लड़के ने अपनी मां को पूरी बात बताई जिसके बाद करोड़पति महिला को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ेंः  गरीबों की पढ़ाई का खर्च उठाएगी सरकार, मुख्यमंत्री ने कहा-जल्द होगी इस योजना की शुरूआत

दरअसल यह मामला ऑस्‍ट्रेलिया का है। आरोपी महिला उद्यमी है। वह जाने.माने हॉर्स ब्रीडर रॉस डेजली की बेटी हैं, बता दें कि सवाना डेजली को गंभीर आरोप के बाद जून में गिरफ्तार किया गया था। सवाना पर आरोप है कि उन्‍होंने गैरकानूनी तौर पर किशोर संग संबंध बनाए, वहीं इस किशोर को चुप रहने की भी धमकी दी।

यह भी पढ़ेंः  Sushant Singh Rajput की इस टी-शर्ट पर मचा हंगामा, लोगों ने की Flipkart को बायकॉट करने की मांग

कोर्ट में लगाई गुहार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 25 जुलाई को सवाना डेजली को डाउनिंग सेंटर लोकल कोर्ट सिडनी, ऑस्‍ट्रेलिया में पेश किया गया। सवाना के वकील ने कोर्ट में कहा कि उन्‍हें जल्‍द जमानत पर रिहा किया जाए। वकील ने दावा किया कि सवाना की मानसिक हालत दिन.ब.दिन बिगड़ती जा रही है, वहीं वकील ने इस दौरान 79 लाख रुपए जमानत के तौर पर देने की पेशकश की।

यह भी पढ़ेंः शरीर से जिन्न निकालने के नाम पर छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास, शिकायत के बाद फरार हुआ तांत्रिक

और भी है बड़ी खबरें…