87 years old bride AND 47 years old groom Edna Simon Martin Love Story

प्यार में नहीं चलता किसी का जोर: 87 साल की दुल्हन और 47 साल का दूल्हा, बिना रोमांस के नहीं गुजरता एक भी दिन!

Edna Simon Martin Love Story : कब किससे प्यार हो जाए। ये कहा नहीं जा सकता है। प्यार उम्र, बंधन नहीं देखता। लोग प्यार में सबकुछ भूल जाते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : August 16, 2022/11:27 pm IST

Edna Simon Martin Love Story : कब किससे प्यार हो जाए। ये कहा नहीं जा सकता है। प्यार उम्र, बंधन नहीं देखता। लोग प्यार में सबकुछ भूल जाते हैं। एक कपल अपनी उम्र के अंतर के कारण काफी चर्चा में है। कपल के बीच 40 साल का उम्र का अंतर है। एडना की उम्र 87 साल है। वहीं उनके पति साइमन मार्टिन 47 साल के हैं। एडना की मुलाकात साइमन से एक कॉन्‍सर्ट में हुई थी। पहली बार दोनों ने एक दूसरे को देखा और प्‍यार हो गया। कपल ब्रिटेन के वेस्‍टन-सुपर-मेयर का रहने वाला है। एडना इंजीनियर पद से रिटायर्ड हो चुकी हैं। वहीं साइमन ऑर्गन प्लेयर रह चुके हैं।

read more : 19 साल की लड़की के साथ गैंगरेप, विरोध करने पर जमकर पीटा, अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में शमिल होने गई थी पीड़िता 

रेस्‍टोरेंट में दोनों ने एक दूसरे को रोमांटिंक गिफ्ट दिए। एडना ने साइमन को एक ब्रेसलेट गिफ्ट किया, वहीं एडना को रिटर्न-गिफ्ट में इयररिंग्‍स मिले। साइमन ने कहा कि हम पब्लिकली भी जब एक दूसरे के प्रति अपना प्‍यार दिखाते हैं तो यह दूसरे लोगों के लिए नहीं होता है। बल्कि, यह हमारे खुद के लिए होता है।

उम्र में बड़े अंतर होने के बावजूद कपल दुनिया की परवाह नहीं करते हैं। दोनों साथ में हाथ पकड़कर पब्लिकली चलते हैं। हाल में कपल ने अपनी 17वीं शादी की सालगिरह एक रेस्‍टोरेंट में मनाई। ‘डेलीस्‍टार’ की रिपोर्ट के मुताबिक, कपल एक दूसरे को प्‍यार दिखाने में पीछे नहीं रहता है। साइमन कहते हैं- हम दोनों साथ में एक दूसरे के साथ घूमने जाते हैं। हमने कई ऐसे कपल्‍स को प्रभावित किया है, जिनके बीच उम्र का एक बड़ा अंतर है।

read more : रतन टाटा ने 25 साल के युवा के स्टार्टअप पर लगाया बड़ा दांव, जानें इस कंपनी की खासियत 

महिला का बेटा है साइमन से उम्र में बड़ा

साइमन ने आगे बताया कि प्‍यार तो प्‍यार होता है, उम्र दिमाग की मनोदशा है। एडना ने बताया कि हम एक दूसरे के लिए कई छोटी-छोटी ऐसी चीजें करते रहते हैं, जिससे हमारी रिलेशनशिप जीवंत रहे। गौर करने वाली बात यह है कि एडना के जो नाती और नातिन हैं उनकी उम्र साइमन से भी ज्‍यादा है। एडना के एक बेटे की ही उम्र 57 साल है।

read more : AC पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, आधे से भी कम रेट पर ले जाएं घर, यहां लगा है सेल, फटाफट उठाएं मौके का फायदा 

और भी है बड़ी खबरें…