gang raped with 19 year old girl in Ghaziabad UP

19 साल की लड़की के साथ गैंगरेप, विरोध करने पर जमकर पीटा, अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में शमिल होने गई थी पीड़िता

gang raped news: पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद महिलाओं, युवतियों और नाबालिग बच्चियों के साथ अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : August 16, 2022/7:47 pm IST

gang raped news: पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद महिलाओं, युवतियों और नाबालिग बच्चियों के साथ अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लगातार लोगों को जागरूक कर रही है। इसके बावजूद क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब नया मामला मध्य प्रदेश के गाजियाबाद शहर का है। यहां 19 साल की लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है।

जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने गई लड़की को बंधक बनाकर तीन आरोपियों ने गैंगरेप किया। विरोध करने पर लड़की के साथ मारपीट की गई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ेंः  प्रदेश में यहां बच्चे सहित टीले पर फंसे 18 लोग, रेस्क्यू करने जुटी टीम

पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है। पुलिपस आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। उसके शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं। इस घटना के बाद लड़की सदमे में है और उसकी काउंसलिंग भी कराई जा रही है। गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में रहने वाली युवती ने घर पहुंचकर परिजनों को इस घटना के बारे में बताया तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। तुरंत ही इसकी लिखित शिकायत पुलिस में दी गई।

यह भी पढ़ेंः चोरी चुपके प्रेमिका का गर्भपात कर रहा था प्रेमी, हो गई मौत, प्रेमी गिरफ्तार डॉक्टर फरार

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वो अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल होने गई थी। इस दौरान एक युवक और युवती उसे तिबड़ा इलाके ले गए। जहां उसे बंधक बनाकर तीन युवकों ने बारी-बारी रेप की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने थाना मोदीनगर में तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पीड़िता की तहरीर पर अर्जुन, शेखर और कुशन नाम के युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल तीनों आरोपी फरार हैं, पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ेंः बेटी को जन्म देने के चार महीने बाद दुबारा प्रेग्नेंट हुई ये अभिनेत्री, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर की अनाउंसमेंट

और भी है बड़ी खबरें…

 

 

 
Flowers