कार में सेक्स कर रहे जोड़े को सिर में गोली मारकर जिंदा दफनाया, एक साल बाद ऐसे खुला राज | A couple having sex in a car was shot and buried alive in the head, after such a year secret revealed

कार में सेक्स कर रहे जोड़े को सिर में गोली मारकर जिंदा दफनाया, एक साल बाद ऐसे खुला राज

कार में सेक्स कर रहे जोड़े को सिर में गोली मारकर जिंदा दफनाया, एक साल बाद ऐसे खुला राज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : December 10, 2019/1:35 pm IST

यूक्रेन,गुटिरिवका। कार में सेक्स कर रहे एक कपल को चोरों ने गोलियों से भून दिया और उनकी SUV लेकर फरार हो गए। ये घटना यूक्रेन के गुटिरिवका की है, मृतक कपल हफ्ते के कुछ खास दिनों में उस जगह पर जाता था, इस बात की जानकारी अपराधियों को लगी और एक दिन घात लगाकर उन्होंने कपल की जान ले ली।

यह भी पढ़ें — एक गोली खाएं गर्भवती होने की चिंता से मुक्ति पाएं, वैज्ञानिकों ने खोजा सबसे आ…

इस मामले में एक स्थानीय कोर्ट ने मुख्य आरोपी को आजीवन कारावास और सह आरोपी को 12 साल की जेल की सजा सुनाई है। आरोपी एन्ड्रीव ने यूरी के सिर में गोली मारी थी और फिर उनकी प्रेमिका से अपने सोने के गहने देने को कहा था, जैसे ही उन्होंने गहना दिया, उन्हें भी सिर में गोली मार दी गई। घटना के बाद आरोपी कार को घर ले गए और अपने गैरेज में छिपाकर रखा।

यह भी पढ़ें — उड़ान भरने के बाद सैन्य विमान से संपर्क टूटा, जहाज में 38 यात्री थे…

घटना के 1 साल बाद एन्ड्रीव ने कार के पार्ट्स को ऑनलाइन बेचने की कोशिश की, इसके बाद पुलिस को मामले का पता चला, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि गोली मारने के बाद चोरों ने कपल को जिंदा दफना दिया था। दफनाए जाने के दौरान प्रेमी-प्रेमिका एक-दूसरे का हाथ थामे हुए थे।

यह भी पढ़ें — लाहौर में हुआ बम धमाका, हाफिज सईद का बेटा तल्हा बाल-बाल बचा

जून 2016 में हुई घटना के 1 साल बाद जब चोरों ने Volkswagen SUV के पार्ट्स अलग-अलग बेचने शुरू कर दिए तो उनका अपराध उजागर हुआ, पुलिस ने 36 साल के रसलन क्लेमेन्चुक और 39 साल के गेन्नेडी एन्ड्रीव को गिरफ्तार कर लिया, कोर्ट ने पिछले हफ्ते गेन्नेडी एन्ड्रीव को आजीवन जेल की सजा सुनाई, जबकि क्लेमेन्चुक को 12 साल की सजा दी गई।

यह भी पढ़ें — फैशन शो में मैडोना की बेटी ने खुद को किया अनड्रेस, तहलका मचा रहा वा…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/LiUCdJM8R_8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>