The robber robbed the bank in a unique way, the eyes of the bank workers.

अनोखे अंदाज में लुटेरे ने लूटा बैंक, फटी रह गईं बैंककर्मियों की आंखें..देखें

Bank Robber: पुलिस एक बुजुर्ग महिला की तलाश के लिए जगह जगह छापा मार रही है, बुजुर्ग महिला के वेश में लूट को अंजाम दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : July 21, 2022/1:18 pm IST

जॉर्जिया।Bank Robber: अमेरिका के जॉर्जिया में पुलिस एक बुजुर्ग महिला की तलाश के लिए जगह जगह छापा मार रही है। दरअसल, एक बुजुर्ग महिला के वेश में एक लुटेरा बैंक में दाखिल हुआ और लूट को अंजाम दिया। मैकडोनो पुलिस ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना सोमवार को दक्षिण पूर्व अटलांटा के हेनरी काउंटी में हुई। संदिग्ध को छह फुट लंबा और दुबला-पतला कद-काठी का बताया जा रहा है। इस शख्स ने डकैती के समय फूलों की प्रिंट वाली पोशाक, सफेद स्नीकर्स, नारंगी लेटेक्स दस्ताने, एक सफेद विग और एक काले चेहरे का मुखौटा पहना रखा था।

Bank Robber: फेसबुक पोस्ट के कैप्शन के अनुसार, मैकडोनो शहर में एक व्यक्ति ‘चेस बैंक’ पहुंचा हुआ था। रिपोर्ट के अनुसार, उसने स्टाफ के एक सदस्य को एक कागज का नोट दिया और कहा कि उसे पैसे दे दे, क्योंकि उसके पास एक बंदूक है। पैसे लूटने के बाद संदिग्ध बैंक से निकल गया और एक बिना किसी पंजीकरण टैग वाले सफेद एसयूवी में भाग निकला। मैकडोनो पुलिस ने कहा कि “चेस बैंक” को लूटने के बाद भी वह व्यक्ति फरार है। उन्होंने एक बुजुर्ग महिला के वेश में पुरुष की तस्वीरें साझा कीं। इस अजीबोगरीब क्राइम की घटना पर सोशल मीडिया में जबरदस्त प्रतिक्रिया आ रही है।

Bank Robber: एक यूजर ने लिखा, “इस सब में मजेदार बात यह है कि किसी ने भी उनके अजीब गेटअप को नहीं देखा।” एक अन्य यूजर ने कहा कि, “चोर चोरी करने के लिए किसी भी तरह के तरीकों का इस्तेमाल कर सकते हैं। राहत है कि किसी को चोट नहीं आई।”

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers