amber lucas love story dating romance with millionaire MAN IN america

सिर्फ इस तरह के करोड़पतियों के साथ रोमांस करती है ये हॉट महिला, मर्दों में खोजती है ऐसा गुण

AMAZING NEWS: कहते हैं प्यार में किसी का जोर नहीं चलता। कब किसी को किससे प्यार हो जाए, कह नहीं सकते। प्यार में लोग सब कुछ न्योछावर करने...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : October 26, 2022/11:27 pm IST

AMAZING NEWS: कहते हैं प्यार में किसी का जोर नहीं चलता। कब किसी को किससे प्यार हो जाए, कह नहीं सकते। प्यार में लोग सब कुछ न्योछावर करने को तैयार रहते हैं। अपने प्रेमी पर सब कुछ लुटाने के लिए तैयार रहते हैं। ये मोहब्बत की तड़प ही ऐसी चीज है, जिसमें आदमी खो जाता है। डूब जाता है। उसे कुछ ख्याल ही नहीं रहता है। प्यार पाने के लिए लोग न जाने क्या-क्या करते हैं। दुनिया में हर इंसान हमेशा अपने लिए परफेक्ट पार्टनर के सपने देखता है। हर कोई चाहता है कि उसे एक ऐसा साथी मिले जो उससे सच्चा प्यार करे, उसका ख्याल रखे और हर अच्छे-बुरे वक्त में उसका साथ दे लेकिन सभी लोग इतने सौभाग्यशाली नहीं होते। कुछ ऐसा ही किया अमेरिका की रहने वाली ऐम्बर लुकास ने।

read more : Congress Steering Committee: कांग्रेस अध्यक्ष बनते ही मल्लिकार्जुन खड़गे ने उठाया बड़ा कदम, थरूर समेत इन्हें दिखाया ‘बाहर का रास्ता’! MP-CG से इन्हें मिली जगह

लुकास ने जब वो उन पुरुषों के साथ डेटिंग करते-करते थक गई जिन्होंने उनकी उदारता का फायदा उठाया तो इसके बाद उन्होंने बड़ी उम्र के करोड़पतियों को डेट करना शुरू कर दिया। एम्बर ने अपनी कहानी शेयर करते हुए कहा, ”मैंने पिछले साल अपना काफी समय केवल अपने जीवन का मूल्यांकन करते हुए बिताया। मैंने इस दौरान पाया कि सबसे जरूरी चीज जो मुझे बदलनी है, वो उस तरह के पुरुष हैं जिन्हें मैंने डेट किया था। उनमें अधिकांश पुरुष इमोशनली इम्मैच्योर और आर्थिक रूप से लापरवाह थे। मैंने उन्हें छोड़ दिया। उनमें एक लड़का मुझसे पैसे मांगता था, वो अपने घर का किराया नहीं भर सकता था क्योंकि वो अपनी पूरी सैलरी नशा करने में उड़ा देता था।”

एम्बर ने कहा, ”इस तरह के कई अनुभवों के बाद मेरे अंदर ऐसे पुरुषों से मिलने की इच्छा ने जन्म लिया जो मैच्योर हों, दिलचस्प बातें करते हों और वो खुली मानसिकता के साथ रिश्ते बनाते हों। मैं एक ऐसा व्यक्ति चाहती थीं जो जीवन को समझता हो और उसे सही से जीने की कला जानता हो। मैं ऐसे आदमी के साथ डेट करना चाहती थी। वास्तव में मैं अपने पुराने रिश्तों में मिले दर्द को भूलना चाहती थीं। ” एक लड़का अपनी पुरानी जंग लगी कार मेरे घर के बाहर तीन हफ्ते के लिए छोड़ गया। वो उसकी मरम्मत नहीं करा सकता था। उससे तेल बहता रहता था। उसने मेरे ‘ट्रिपल ए’ इंश्योरेंस से अपनी गाड़ी की मरम्मत करवाई। मैं अपनी जिंदगी में अच्छे पुरुषों को चाहती थी।

read more : Video: पटरी से उतरे ‘ट्रेन के 53 डिब्बे’!, खौफनाक ढ़ग से पहुंची प्लेटफॉर्म तक, यात्रियों में मची खलबली 

पार्टनर की तलाश

एक दोस्त ने मुझे एक डेटिंग वेबसाइट ‘सीकिंग’ के बारे में बताया जो सफल और आकर्षक लोगों से मिलाने में माहिर है। मैंने इसे अगस्त 2021 में ज्वाइन किया। इसकी प्रीमियम मेंबरशिप की मंथली फीस 275 डॉलर थी जिसमें शामिल होने वाले लोग अपनी आय, कुल संपत्ति और अपनी लाइफस्टाइल पर होने वाले खर्च का ब्योरा देते हैं। एम्बर के अनुसार, ”मैं ऐसे पुरुषों से मिलना चाहती थी जो दुनिया की यात्रा और नई चीजों को एक्स्प्लोर करने के मेरे इंट्रस्ट पसंद करते हों। मैं अपना खुद का व्यवसाय स्थापित करने की तैयारी कर रही थीं और मैंने ये भी सोचा कि मेरे लिए ऐसे लोगों के बीच रहना ज्यादा अच्छा होगा जो व्यापार की समझ रखते हों और लक्ष्य तक पहुंचना जानते हो। मुझे उम्मीद थी कि ऐसे लोग मुझे सही सलाह दे सकते हैं।इसके बाद मैंने इस साइट पर कुछ लोगों से बात की। जिनसे मेरा संपर्क हुआ उनमें ज्यादातर 50 की उम्र के ऊपर थे।”

वो मेरा बहुत ख्याल रखते थे

एम्बर ने आगे कहा, ”मैं तीन महीने पेरिस में रही और इस दौरान जब वो यूरोप में बिजनस ट्रिप के लिए आते थे तो वो मुझसे मिलते थे। हमने इस दौरान फ्रांस के लॉयर घाटी के अंगूर के बाग जैसी कई सुंदर जगहों की यात्रा की। हम बौर्डिऑक्स शहर में एक निजी शेफ और मसाज थेरेपिस्ट के साथ एक कैसल (महल) में रुके। वो पूरी जगह हमने बुक की थी जो सिर्फ हमारी थी। हमने आधी रात को लुका-छिपी खेली।”

read more : प्राइवेट पार्ट लंबा होने से इस शख्स को नहीं मिल रही जॉब, इंटरव्यू में इस वजह से रिजेक्ट कर देते हैं लोग, पहननी पड़ती है खास तरह की अंडरवियर