टीवी डिबेट के बीच में बेहोश हुई एंकर, कुछ देर के लिए बंद करनी पड़ी बहस, दूसरे एंकर ने कराया पूरा |

टीवी डिबेट के बीच में बेहोश हुई एंकर, कुछ देर के लिए बंद करनी पड़ी बहस, दूसरे एंकर ने कराया पूरा

Anchor fainted in the middle of TV debate: सन और टॉक टीवी की ओर से आयोजित डिबेट को पत्रकार केट मैक्केन के होस्ट करते वक्त दोनों में ब्रिटेन की स्वास्थ्य सेवा और कर कटौती के मुद्दों पर तीखी बहस चल रही थी। तभी लिज ट्रस ने रूस और राष्ट्रपति पुतिन के बारे में कुछ बोला लेकिन तभी मैक्केन बेहोश होकर गिर पड़ीं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : July 28, 2022/9:33 am IST

Anchor fainted in the middle of TV debate: लंदन। ब्रिटेन में अगले प्रधानमंत्री बनने के दावेदार ऋषि सुनक और लिज ट्रस के बीच 24 घंटे में दूसरी लाइव टीवी बहस के लाइव प्रदर्शन के दौरान एंकर बेहोश होकर गिर गई। एंकर केट मैक्केन अचानक हिल गईं और चौंकते हुए दोनों हाथ चेहरे पर लगाते हुए कहा, ओ माई गॉड। केट के गिरने के बाद बहस कुछ देर के लिए रुकी रही और फिर दूसरे एंकर ने इस लाइव डिबेट को पूरा कराया।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

सन और टॉक टीवी की ओर से आयोजित डिबेट को पत्रकार केट मैक्केन के होस्ट करते वक्त दोनों दावेदारों में ब्रिटेन की स्वास्थ्य सेवा और कर कटौती के मुद्दों पर तीखी बहस चल रही थी। तभी लिज ट्रस ने रूस और राष्ट्रपति पुतिन के बारे में कुछ बोला लेकिन तभी मैक्केन बेहोश होकर गिर पड़ीं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अब वह स्वस्थ हैं। डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है। इस बीच कुछ देर बहस बंद करना पड़ी। बाद में अन्य होस्ट इयान कॉलिन्स ने दोबारा बहस शुरू कराई।

read more: ‘पीरियड्स के वक्त ना लगाएं पौधे, वरना वे जल जायेंगे’, शिक्षक ने छात्राओं के साथ किया कुछ ऐसा बर्ताव

पोडियम छोड़ एंकर की तरफ भागे ऋषि

Anchor fainted in the middle of TV debate: इस डिबेट के आयोजक द सन ने खबर दी है कि जैसे ही एंकर केट मैक्केन नीचे गिरीं, ऋषि सुनक भी पोडियम छोड़ उनकी ओर भागे। वह लाइव शो के दौरान ही सब कुछ छोड़ मैक्केन की मदद करना चाहते थे। द सन ने कैमरे की निगाह से परे जो कुछ हुआ उसे रिपोर्ट करते हुए बताया कि मैक्केन के बेहोश होते ही सुनक उनकी तरफ दौ़ेड़े और घुटने पर झुकते हुए वह देखने लगे कि एंकर ठीक हैं या नहीं। इस दौरान लिज ट्रस भी सुनक के साथ रहीं। इस बीच, मेडिकल सलाह पर दर्शकों से माफी मांगते हुए डिबेट आधे घंटे तक रोक दी गई।

read more:  RBI Repo Rate: RBI ने दिया बड़ा झटका! जानिए आपकी जेब पर कितना होगा असर

इस घटना के करीब 45 मिनट बाद ऋषि सुनक ने मैक्केन को टैग करते हुए ट्वीट किया- अच्छी खबर है कि आप पहले से ठीक हो रही हैं। यह एक बहुत अच्छी बहस थी और मैं जल्द ही आपके द्वारा फिर से डिबेट करने की आशा करता हूं।

और भी है बड़ी खबरें…