A hand grenade hurled at a shop selling the national flag, 1 killed

राष्ट्रध्वज बेचनेवाली दुकान पर फेंका हथगोला, 1 की मौत

पाकिस्तान में राष्ट्रध्वज बेचनेवाली दुकान पर हमला, एक की मौत A hand grenade hurled at a shop selling the national flag, 1 killed

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : August 10, 2021/1:37 pm IST

attack on shop: क्वेटा (पाकिस्तान), 10 अगस्त (एपी) पाकिस्तान के अशांत दक्षिणपश्चिमी बलूचिस्तान प्रांत में संदिग्ध अलगाववादियों ने राष्ट्रीय झंडे बेचनेवाली एक दुकान पर एक हथगोला फेंका, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और चार अन्य व्यक्ति घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

पढ़ें- गूगल में नीरज चोपड़ा की गर्लफ्रेंड का नाम खोज रहे लोग..गर्लफ्रेंड और शादी के सवाल पर गोल्ड मेडलिस्ट का आया गजब जवाब 

attack on shop:  प्रांत के स्वास्थ्य विभाग के एक प्रवक्ता वसीम बेग ने बताया कि मंगलवार देर रात प्रांतीय राजधानी क्वेटा में हुए हमले की जिम्मेदारी अब तक किसी ने नहीं ली है।

पढ़ें- ट्रैफिक पुलिस अब नहीं काट सकेंगे वाहनों के चालान, आदेश जारी

अलगाववादी समूह बलूच लिबरेशन आर्मी पहले भी इस तरह के हमलों की जिम्मेदारी ले चुका है। इस साल उसने लोगों को 14 अगस्त को पाकिस्तान का स्वतंत्रता दिवस नहीं मनाने की चेतावनी दी थी।

पढ़ें- रेलवे स्टेशन के करीब चल रहा था सेक्स रैकेट, 31 वर्षीय महिला दलाल गिरफ्तार.. 3 लड़कियां मुक्त कराई गईं 

भारत के विभाजन के बाद 14 अगस्त को पाकिस्तान को अंग्रेजों से आजादी मिली थी।

पढ़ें- पूर्व मंत्री के 51 ठिकानों और रिश्तेदारों के घर छापे से हड़कंप, यहां लगे हैं भ्रष्टाचार के आरोप 

इस सप्ताह की शुरुआत में इसी अलगाववादी समूह ने क्वेटा में सड़क के किनारे बम विस्फोट में दो पुलिसकर्मियों की मौत की ज़िम्मेदारी ली थी। ये मामले दर्शाते है कि छुट्टी से पहले हिंसा के मामले बढ़े हैं।

 

 

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)