भारत पर जीत के बाद बेलगाम हुए बांग्लादेशी खिलाड़ी, टीम इंडिया के प्लेयर से की धक्का-मुक्की | Bangladeshi players unbridled after victory over India Team India's player shocks

भारत पर जीत के बाद बेलगाम हुए बांग्लादेशी खिलाड़ी, टीम इंडिया के प्लेयर से की धक्का-मुक्की

भारत पर जीत के बाद बेलगाम हुए बांग्लादेशी खिलाड़ी, टीम इंडिया के प्लेयर से की धक्का-मुक्की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : February 10, 2020/7:02 am IST

नई दिल्ली । रविवार 10 फरवरी को अंडर- 19 वर्ल्ड कप के फाइनल में बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने बेहूदगी की सारी हदें पार कर दीं। भारत-बांग्लादेश के बीच खेले गए फाइनल मैच में टीम इंडिया को हराने के बाद जूनियर बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने भारतीय खिलाड़ियों से धक्का-मुक्की की।

ये भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट का अहम फैसला, प्रमोशन में आरक्षण मांगना मौलिक अधिकार …

फाइलन मैच जीतेने के बाद बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने आपा खो दिया, जीत की खुमारी में बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने टीम इंडिया के जूनियर खिलाड़ियों के साथ धक्कामुक्की की। क्षेररक्षण के दौरान कई बार आक्रामकता दिखा चुके बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने मैच के बाद भारतीय खिलाड़ियों से अभ्रद भाषा का उपयोग करते हुए कई गलत टिप्पणियां की।

ये भी पढ़ें- लव मैरिज करने पर फैसला पंचों का, कहा- देना होगा 5 लाख, नवदंपति को क…

बॉलिंग के दौरान बांग्लादेश के तेज गेंदबाज शोरीफुल इस्लाम बेलगाम हो गए थे। शोरीफुल इस्लाम हर गेंद के बाद भारतीय बल्लेबाजों पर स्लेजिंग कर रहे थे। बांग्लादेश के जीत के करीब पहुंचने के बाद तो शोरीफुल इस्लाम कैमरे के सामने ही गलत टिप्पणी करते देखे गए। बांग्लादेशी क्रिकेटर्स ने कुछ मौकों पर ऐसी हरकत की जिससे क्रिकेट को भी शर्मसार होना पड़ा।