such a big deal on the use of chemical or nuclear weapons

बाइडेन ने पुतिन को दी चेतावनी, रासायनिक या परमाणु हथियारों के इस्तेमाल पर कह डाली इतनी बड़ी बात

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने अपने रूसी समकक्ष व्लादिमीर पुतिन को यूक्रेन के साथ चल रहे युद्ध में रासायनिक या सामरिक परमाणु हथियारों के इस्तेमाल के खिलाफ चेतावनी दी है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : September 18, 2022/3:40 pm IST

Biden warns Putin : वाशिंगटन – अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने अपने रूसी समकक्ष व्लादिमीर पुतिन को यूक्रेन के साथ चल रहे युद्ध में रासायनिक या सामरिक परमाणु हथियारों के इस्तेमाल के खिलाफ चेतावनी दी है। युद्ध को शुरू हुए अब छह महीने से अधिक समय बीत चुका है। बाइडेन ने कहा कि अब दोनों देशों में शांति हो यह पूरी दुनिया के लिए अच्छा है। रूस अब यूक्रेन को स्वतंत्र रहने दे।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Biden warns Putin : बाइडेन ने एक इंटरव्यू में एक प्रश्न पूछा गया कि अगर पुतिन ने सीमा पार की तो परिणाम क्या होंगे। वहीं बाइडेन ने तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आपको लगता है कि मैं आपको बताऊंगा कि क्या मुझे पता है कि यह वास्तव में क्या होगा? बेशक, मैं आपको नहीं बताने वाला हूं। यह परिणामी होगा। वे जो करते हैं उसकी सीमा के आधार पर यह निर्धारित किया जाएगा कि क्या प्रतिक्रिया होगी।

read more : J&K में चुनाव जीतने के लिए होगा भाजपा-नेशनल कॉफ्रेंस का गठबंधन? उमर अब्दुल्ला और रविंद्र रैना के ट्वीट से मिले संकेत 

 

Biden warns Putin : वहीं बाइडेन प्रशासन ने यूक्रेन की सेना को रूस के खिलाफ गति बनाए रखने में मदद के लिए 60 करोड डॉलर की अतिरिक्त सैन्य सहायता की घोषणा की है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें