Bold look of female police officer, shared photo in swimsuit

महिला पुलिस अफसर का बोल्ड लुक, स्विमसूट में शेयर की फोटो, यूजर्स ने की ऐसी-ऐसी बातें..

Thailand Police Office in Swimwear : परेशान होने के बाद उसने अपना इंस्‍टाग्राम अकाउंट प्राइवेट कर दिया

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:34 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:34 am IST

थाइलैंड।  महिला पुलिस अफसर का कैमरे के सामने बोल्ड होना भारी पड़ गया। फोटो वायरल होते ही महिला अफसर ट्रोलर के निशाने पर आ गई। अलग-अलग कमेंट्स से परेशान होने के बाद उसने अपना इंस्‍टाग्राम अकाउंट प्राइवेट कर दिया।

यह भी पढ़ें:  सिद्धू पहले भी संकेतों में कह चुके हैं पंजाब में कांग्रेस नहीं आ रही’ गृह मंत्री नरोत्तम ​मिश्रा ने साधा निशाना

दरअसल हम बात कर रहे हैं थाइलैंड की एक पुलिस अफसर की जो इन दिनों सोशल मीडिया में अपने स्विम सूट को लेकर चर्चाओं में हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस पुलिस अधिकारी का नाम Lt. Patarasaya Rerkrut है। जो Lt. Viking के नाम से भी जानी जाती हैं। वहीं वह रॉयल थाई पुलिस की प्रवक्‍ता भी हैं।

यह भी पढ़ें: संघ प्रमुख मोहन भागवात तीन दिवसीय उज्जैन दौरे पर, बाबा महाकाल की भस्म आरती में हुए शामिल

उन्होंने स्विम-वियर में अपना फोटो क्‍या शेयर किया, वह तमाम ट्रोल के निशाने पर आ गईं। कई यूजर्स ने तो उन्हें सलाह तक दे डाली। एक ट्रोल का कहना था कि एक पुलिस अधिकारी के लिए स्विम सूट पहनना ठीक नहीं है। ये एक तरह से अनादर है।

यह भी पढ़ें:  ‘बंद होनी चाहिए सांसदों, विधायकों और अधिकारियों की पेंशन’ विधायक लक्ष्मण सिंह ने की मांग

उन्‍होंने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा, ‘ हेलो, ये 2022 है, जो हम काम करते हैं और हम कैसे दिखते हैं, उसमें उसकी झलक नहीं देखी जानी चाहिए। मैं एक रूढ़िवादी परिवार में जन्‍मी हूं। लेकिन मैं मानती हूं कि इसमें एक सामंजस्‍य होना चाहिए। मेरे माता-पिता मुझे स्‍वीकार कर रहे हैं, ये मेरे लिए ठीक है।’

यह भी पढ़ें: भाजपा मंडल अध्यक्ष और उनके साले पर युवती ने लगाया रेप का आरोप, साला गिरफ्तार, जीजा फरार

 
Flowers