Corona case rising again in Britain

फिर कोरोना की चपेट में आया यह देश! चौकाने वाली रिपोर्ट आई सामने

फिर कोरोना की चपेट में आया यह देश! चौकाने वाली रिपोर्ट आई सामने! Corona case rising again in Britain

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : October 22, 2022/6:49 pm IST

नईदिल्ली। Corona case rising again दुनिया में कोरोना की लहर कम हो चुकी है। जिसके बाद अब धीरे धीरे अर्थव्यवस्था सुधर रही है। लेकिन इसके बाद भी नए वेरिएंट ने दुनिया में एक बार भी पांव पसारना शुरु कर दिया है। इसी बीच कोरोना की नई लहर से ब्रिटेन में चौकाने वाला जानकारी सामने आया है।

Read More: 22 October Live Update : 200 करोड़ के ठगी मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को बड़ी राहत, बढ़ी अंतरिम जमानत

Corona case rising again जानकारी के अनुसार, अक्टूबर माह के शुरुआत में ब्रिटेन में 20 लाख से जयादा कोरोना के मामले सामने आए है। नेशनल स्टैटेटिक्स ऑफिस तरफ से यह रिपोर्ट जारी किया गया है। वहीं इंग्लेंड में भी इस तरफ का मामला देखने को मिला है। रिपोर्ट के मुताबिक इस रिपोर्ट से पता चलता है कि अक्टूबर के आखिरी हफ्ते तक 1,706,200 लोग कोरोना संक्रमण का शिकार हो चुके हैं।

Read More: Paytm Gold: मात्र 1 रुपये में घर बैठे खरीदिए 24 कैरेट का सोना, यहां जानें प्रोसेस

इसके अलावा ओमिक्रॉन के नए सबवैरिएंट भी इंग्लैंड के लिए चिंता का विषय हो सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक यहां पर बीक्यू1.1 है जिसे कि बीए.5 का बच्चा कह सकते हैं। बीए.5 वैरिएंट जुलाई में यहां पर था और अब बीए.5 के इस महीने के अंत तक यहां पर कहर ढाने की आशंका है। गौरतलब है कि विश्व स्वास्थ्य संगठन ने चेतावनी दी है कि ओमिक्रॉन के 300 से ज्यादा सबवैरिएंट मौजूद हैं। इनमें से कई सबवैरिएंट ऐसे हैं, जो संक्रमण को बढ़ावा दे सकते हैं और इम्यूनिटी को धोखा दे सकते हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers