Data theft of some airline customers, personal information stolen by hack

एयरलाइंस के कुछ ग्राहकों का डेटा चोरी, ई-मेल को हैक करके चुराईं व्यक्तिगत जानकारियां

American Airlines customer data theft: एयरलाइंस के कुछ ग्राहकों का डेटा चोरी, personal information stolen by hacking e-mails

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : September 20, 2022/11:17 pm IST

डलास। American Airlines customer data theft: अमेरिकन एयरलाइंस ने कहा है कि हैकर ने उसके कुछ कर्मचारियों और ग्राहकों के ई-मेल को हैक करने के बाद उनकी व्यक्तिगत जानकारियां चुरा ली हैं। अमेरिकन एयरलाइंस ने मंगलवार को कहा कि इस बात के कोई संकेत नहीं हैं कि हैकर ने उसके कर्मचारियों और ग्राहकों की निजी जानकारियों का दुरुपयोग किया है। एयरलाइन ने कहा कि हैकर की इन गतिविधियों के बारे में जुलाई में पता चला था।

युवाओं के लिए खुशखबरी..! अब 40 नहीं बल्कि इतने उम्र तक पा सकेंगे सरकारी नौकरी, ओवजऐज हो चुके लोगों को भी मिलेगा फायदा 

American Airlines customer data theft: एयरलाइन ने यह बताने से इनकार कर दिया कि कितने लोगों की व्यक्तिगत जानकारी या उस प्रकृति की जानकारी की चोरी हुई। अमेरिकन एयरलाइंस के प्रवक्ता कर्टिस ब्लैसिंग ने कहा, ‘अमेरिकन एयरलाइंस अपने कर्मचारियों और ग्राहकों की निजी जानकारियां चुराए जाने के प्रकरण से अवगत है। कुछ ही कर्मचारियों और ग्राहकों के ई-मेल को हैक करके उनकी निजी जानकारियां चुराईं गईं।’ उन्होंने कहा कि भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए अतिरिक्त सुरक्षात्मक उपाए किए जाएंगे।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers