Doctor raped two women after drinking them unconscious

क्लीनिक में हैवानियत: ‘बेहोशी की हालत में शराब पिलाकर डॉक्टर कर रहा था रेप’, हवस की शिकार दो महिलाओं ने सुनाई आपबीती

Raped news : डॉक्टर को धरती का भगवान कहा जाता है। वह लोगों की जान बचाता है। लोगों को नया जीनव देता है, लेकिन जब वहीं भक्षक बन जाए...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : November 27, 2022/6:54 pm IST

Raped news : डॉक्टर को धरती का भगवान कहा जाता है। वह लोगों की जान बचाता है। लोगों को नया जीनव देता है, लेकिन जब वहीं भक्षक बन जाए तो फिर क्या कहना। कुछ ऐसा ही देखने को मिला है इटली के नेपल्स में। यहां एक डॉक्टर पर महिला मरीजों के रेप और यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। दो महिलाओं ने उस पर इलाज के दौरान रेप का आरोप लगाया है। इस मामले में डॉक्टर को उसके क्लिनिक से गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना इटली के नेपल्स की है।

read more : नाबालिग लड़की का अपहरण कर मिटाई हवस, एक आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

गिरफ्तारी के बाद एंड्रयू को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे कोलियर काउंटी जेल भेज दिया गया। अब कोर्ट में इस केस की अगली सुनवाई 19 दिसंबर को होनी है। गिरफ्तारी की रिपोर्ट के अनुसार, इलाज के लिए अलग-अलग समय पर 51 और 73 साल की दो महिलाएं एंड्रयू के क्लिनिक आई थीं। उन्हें बताया गया कि इलाज की प्रक्रिया में दर्द होगा इसलिए उन्हें कुछ ड्रग दिया जाएगा। महिलाएं इसके लिए राजी हो गईं। लेकिन ड्रग लेने के कुछ समय बाद वो अचेत अवस्था में चली गईं।

read more : Mainpuri by poll election 2022: RLD को लगा तगड़ा झटका, चौधरी यशवीर सिंह समेत कई नेता बीजेपी में हुए शामिल, ये रही बड़ी वजह 

डॉक्टर एंड्रयू ने दोनों महिला मरीजों का यौन उत्पीड़न किया। जब महिलाएं कुछ हद तक होश में आईं तो डॉक्टर रेप कर रहा था। लेकिन महिलाएं डॉक्टर को रोकने में असमर्थ थीं। एक पीड़िता के शरीर में कई जगह चोट के निशान थे। जबकि दूसरी पीड़िता ने कहा कि इस पूरी घटना के दौरान क्लिनिक में सिर्फ डॉक्टर एंड्रयू ही मौजूद था। उसने पीडिताओं को शराब भी पिलाई थी। स्थानीय न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक, नेपल्स पुलिस विभाग के अधिकारियों ने 54 साल के डॉक्टर एरिक एंड्रयू सलाटा को उसके क्लिनिक से गिरफ्तार किया है। दो महिलाओं ने आरोप लगाया था कि डॉक्टर एंड्रयू ने इलाज के दौरान बेहोशी की हालत में उनका यौन उत्पीड़न किया।