Earthquake in Nepal

Earthquake News : फिर महसूस किए गए भूकंप के झटके, किसी के हताहत की सूचना नहीं…

Earthquake News: Earthquake tremors felt again: पश्चिम नेपाल के बाझांग जिले में शनिवार को भूकंप के दो लगातार झटके महसूस किए गए।

Edited By :   Modified Date:  October 7, 2023 / 11:51 PM IST, Published Date : October 7, 2023/11:04 pm IST

Earthquake in Nepal : काठमांडू। पश्चिम नेपाल के बाझांग जिले में शनिवार को भूकंप के दो लगातार झटके महसूस किए गए। राष्ट्रीय भूकंप विज्ञान केंद्र ने यह जानकारी दी। भूकंप विज्ञान केंद्र के मुताबिक, अभी तक भूकंप से किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। इससे पहले मंगलवार को इसी क्षेत्र में भूकंप के चार झटके महसूस किए गए थे।

read more : Shani Margi 2023/Rashi Parivartan : शनिदेव की कृपा से इन राशियों का होने वाला है भाग्योदय, पलट जाएगी जातकों की किस्मत, छप्पड़ फाड़ के होगी धन की प्राप्ति 

 

Earthquake in Nepal  ; केंद्र के मुताबिक, सुबह करीब पौने बारह बजे 5.3 तीव्रता का भूकंप दर्ज किया। भूकंप का केंद्र राजधानी काठमांडू के उत्तर-पश्चिम में बाझांग में था। केंद्र ने बताया कि भूकंप का दूसरा झटका 12 बजकर 32 मिनट पर आया, जिसकी तीव्रता 4.3 मापी गई। इससे पहले तीन अक्टूबर को इसी क्षेत्र में 6.3 तीव्रता के भूकंप सहित कम से कम चार झटके महसूस किए गए थे, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और कई अन्य घायल हो गए थे।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक