Embarrassing act of plumber caught, used to put camera in bathroom

पकड़ में आ गई प्लंबर की शर्मनाक हरकत, बाथरूम में लगा देता था कैमरा, महिलाओं की 300 से ज्यादा अश्लील तस्वीरें और वीडियो बरामद

Embarrassing act of plumber caught, used to put camera in bathroom

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : November 2, 2021/4:27 pm IST

नॉटिंघम । ब्रिटेन में प्लंबर की गंदी हरकत ने महिला का होश उड़ा दिया। दरअसल एक महिला के बाथरूम में मरम्मत के लिए गए 57 वर्षीय प्लंबर ने वहां गुप्त कैमरा फिट कर दिया। वह बाथरूम की सारी गतिविधियों को उस कैमरे में रिकॉर्ड करता था।

पढ़ें- Bypoll election results 2021, यहां कांग्रेस ने किया क्लीन स्वीप, इन सभी सीटों पर किया कब्जा.. देखिए

हालांकि, एक दिन महिला की नजर उस गुप्त कैमरे पर पड़ गई और उसने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। जब प्लंबर को गिरफ्तार कर उसके घर की तलाशी ली गई तो, वहां से जो चीजें मिली उसे देख पुलिसकर्मी हैरान रह गए।

पढ़ें- कोरोना नियमों का उल्लंघन, यहां अप्रैल से अब तक 3 लाख से ज्यादा काटे गए चालान

57 वर्षीय जेम्स हुल्मे को जून 2018 में एक महिला के घर में कुछ प्लंबिंग का काम करने के लिए बुलाया गया था. इसी दौरान उसने महिला के बाथरूम में गुप्त रूप से एक कैमरा लगा दिया।

पढ़ें- प.बंगाल उपचुनाव: तृणमूल ने गोसाबा, दिनहाटा और खरदाह विस सीटें जीतीं, शांतिपुर में बड़ी बढ़त

पुलिस को प्लंबर के घर से मिलीं ये चीजें

उसके घर के कंप्यूटरों पर बच्चों की 302 अश्लील तस्वीरें मिलीं, साथ ही जानवरों और इंसानों के साथ यौन संबंध बनाने की भी तस्वीरें मिलीं।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ महतारी दुलार योजना: 2373 विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति के रूप मेें 1.65 करोड़ रूपए से अधिक राशि का भुगतान 

कई महिलाओं की बाथरूम की अश्लील फोटोज बरामद हुईं, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट के सामने पेश किया. मुकदमे की सुनवाई के बाद नॉटिंघम क्राउन कोर्ट जेम्स हुल्मे को 12 महीने की जेल की सजा सुनाई.