Father Shocked When Daughter says Dad I am Pregnant

‘पापा मैं प्रेग्नेंट हूं’ टीनेजर बेटी की ये बात सुनकर हैरान रह गए पिता, दिया ऐसा रिएक्शन

'पापा मैं प्रेग्नेंट हूं' टीनेजर बेटी की ये बात सुनकर हैरान रह गए पिता, दिया ऐसा रिएक्शन! Father Shocked When Daughter says Dad I am Pregnant

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : March 22, 2022/2:25 pm IST

नई दिल्ली: Dad I am Pregnant 18 साल की एक युवती के माता-पिता उस वक्त हैरान रह गए, जब उसने ने बताया कि वो प्रेग्नेंट है। दरअसल पहले युवती डर रही थी कि उसके पिता क्या सोचेंगे। लेकिन जब उसने यह बात अपने​ पिता को बताई तो उनका रिएक्शन देख युवती खुद शॉक्ड हो गई।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Dad I am Pregnant लड़की का नाम एमिली बार्न्स है, उसने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो की शुरुआत में वो कहती है- ठीक है, तो मेरे पैरेंट्स यहां आकर एक मूवी देखने के लिए रेडी हो रहे हैं। इसके बाद मैं उन्हें अंदर बुलाकर सब कुछ बता दूंगी। एमिली अपने पैरेंट्स को बुलाती है। कहती है- मां, पापा क्या आप थोड़ी देर के लिए यहां आ सकते हैं? मैं चाहती हूं कि आपलोग बैठ जाएं। वो आगे पूछती है- चाहे कुछ भी हो जाए आप मुझे प्यार करते रहेंगे, ठीक है?

Read More: ‘उत्तर प्रदेश में भाजपा को हराना ही था किसान आंदोलन का असल लक्ष्य’ वायरल हुआ योगेंद्र यादव का वीडियो

एमिली ने वीडियो में कहा- प्रॉमिस कीजिए कि आपलोग मुझपर गुस्सा नहीं करेंगे। लेकिन एमिली के पिता ने कहा कि मैं नहीं जानता मैं गुस्सा करूंगा या नहीं। इसी बीच एमिली ने सबको सच्चाई बता दी, कहा- मैं प्रेग्नेंट हूं। हालांकि, उसकी इस बात का कुछ खास प्रभाव नहीं हुआ और उसके पिता ने इससे भी चौंकाने वाली बताई। कहा कि तुम्हारी मां भी प्रेग्नेंट है।

Read More: धर्मपाल गुलाटी के निधन के बाद बिकने के कगार पर पहुंची MDH! ये कंपनी लगा सकती है बड़ा दांव

उन्होंने प्रेग्नेंसी टेस्ट की पॉजिटिव रिपोर्ट को दिखाया, वहीं एमिली ने अपना रिपोर्ट दिखाया और अपनी मां से पूछा- कहीं आपलोग मजाक तो नहीं कर रहे हैं? एमिली की मां ने कहा- ये सच है। वीडियो के कॉमेंट सेक्शन में एमिली ने लिखा- मेरे पिता ने सब अच्छे से संभाल लिया। वीडियो पर यूजर ने सवाल किया कि पता नहीं ये सच है या झूठ पर पिता को प्रेग्नेंसी के बारे में पहले से ही पता था। इसलिए वो बेटी को दिखाने के लिए अपने साथ अपनी पत्नी का टेस्ट रिपोर्ट लेकर आए थे।

Read More: खैरागढ़ उपचुनाव: कांग्रेस ने घोषित किया प्रत्याशी, यशोदा वर्मा पर जताया भरोसा 

इस पर एमिली ने कहा- मुझे लगता है मेरी मां ने उन्हें सब कुछ बता दिया होगा। इसलिए जब उन्हें लगा कि मैं सब सच बताने वाली हूं तो उन्होंने मुझे ही सरप्राइज दे दिया। बता दें कि इस पूरे प्रेग्नेंसी सिचुएशन को लेकर टिकटॉक पर वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें सबसे पहले एमिली अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ प्रेग्नेंसी टेस्ट करती दिखती है। क्योंकि दोनों का ही पीरियड मिस हो गया था। टेस्ट में दोनों की ही रिपोर्ट पॉजिटिव आई। लेकिन बाद में एमिली के दोस्त ने ब्लड टेस्ट करवाया, जिसमें प्रेग्नेंसी की रिपोर्ट निगेटिव आ गई।

Read More: ’24 में से 30 घंटे करना होगा काम’ सीएम केजरीवाल ने पंजाब के विधायकों को दी नसीहत