Firing in High School, 3 people died including a girl

हाई स्कूल में भीषण गोलीबारी, एक लड़की समेत 3 लोगों की मौत

Firing in High School, 3 people died including a girl : अमेरिका के सेंट लुइस शहर के एक उच्च विद्यालय में गोलीबारी की घटना में तीन लोगों की मौत हो गई।

Edited By :   November 29, 2022 / 08:05 PM IST

नई दिल्ली। Firing in High School : अमेरिका के सेंट लुइस शहर के एक उच्च विद्यालय में गोलीबारी की घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस आयुक्त माइकल साक ने संवाददाता सम्मेलन में बताया कि घटना में एक लड़की समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

Read More : Solar Eclipse 2022: आज लग रहा है साल का आखिरी सूर्य ग्रहण, 27 साल बाद बना है ऐसा संयोग

उन्होंने बताया कि ‘सेंट्रल विजुअल एंड परफॉर्मिंग आर्ट्स हाई स्कूल’ में सुबह 9 बजे के बाद हुई गोलीबारी के बाद छात्रों ने दरवाजे को बंद कर लिया। इस दौरान कुछ छात्र कक्षा में कोने में छिप गए, जबकि कुछ खिड़कियों से कूदने और जान बचाने की कोशिश में इमारत से बाहर भागने के लिए मजबूर हुए।

Read More : Sitrang Cyclone: तेजी से आगे बढ़ रहा है ‘सितरंग’ चक्रवात, इन इलाकों में चेतावनी जारी

विद्यालय ने ट्विटर पर बताया कि पुलिस ने हमलावर को तुरंत काबू में कर लिया। पुलिस विभाग के एक ट्वीट में बताया गया कि हमलावर को हिरासत में ले लिया गया। बाद में पुलिस ने बताया कि गोलीबारी में छह लोग घायल हुए हैं। ‘सेंट्रल विजुअल एंड परफॉर्मिंग आर्ट्स हाई स्कूल’ में लगभग 400 छात्र हैं। यह दृश्य कला, संगीत कला और प्रदर्शन कला की शिक्षा देने वाला विद्यालय है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers