First Time Captured Pic of Witch in Camera don't be afraid to see photos

पहली बार सामने आई ‘चुड़ैल’ की तस्वीर! ध्यान रहे…फोटो देखकर डर न जाना

पहली बार सामने आई 'चुड़ैल' की तस्वीर! ध्यान रहे...फोटो देखकर डर न जाना! First Time Captured Pic of Witch in Camera don't be afraid

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : October 10, 2021/9:34 pm IST

नई दिल्ली: भूतों की कहानी तो आपने बहू सुनी होगी, लेकिन क्या कभी भूतों की तस्वीरें देखी है। नहीं ना…लेकिन आज हम आपको चुड़ैल की तस्वीर दिखाते हैं। दरअसल आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे खुखसूरत दिखने से परहेज है। उसे चुड़ैल के रूप में दिखना बेहद पसंद है। इस चुड़ैल की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: 10 फीट से ज्यादा नहीं होगी रावण के पुतले की ऊंचाई, नियमों का उल्लघंन करने पर होगी कार्रवाई, दशहरा पर्व के लिए जिला प्रशासन ने जारी किया गाइडलाइन

दरअसल ऐसा शौक रखने वाली महिला का नाम शैनी है, शैनी ने हाल ही में अपना मेकअप करवाया है। शैनी ने अपनी बॉडी में जितने टैटू बनवाए थे, उसे मेकअप के जरिए कवर कराया है। इसके अलावा शैनी ने लेंस भी लगवाए हैं। हालांकि अब शैनी एक नॉर्मल लड़की जैसी दिखने लगी है, लेकिन अपने इस सामान्य लुक को देख कर शैनी खुद डर गई। उसका कहना है कि अब नॉर्मल दिखना उसके लिए बेहद अजीब सा है, उसे अपना डरावना हुलिया काफी पसंद है। उसे अच्छा लगता है जब लोग उसे घूर कर देखते हैं। उसे अपना सो कॉल्ड चुड़ैल वाला हुलिया काफी पसंद है।

Read More: पहले छात्राओं को भेजा अश्लील मैसेज, फिर होटल में शराब पार्टी का दिया ऑफर, सामने आई रंगमिजाज टीचर की करतूत

शैनी ने अपने आप को चुड़ैल लुक में बदलने के लिए कई ट्रांसफॉर्मेशन करवाए हैं। शैनी ने अपनी बॉडी पर कई टैटू बनवाए, कान के छेद को बेहद बड़ा करवाया, अपनी आंखों की पुतलियों के रंग को भी बदलवा दिया था। उसने बताया कि अब अगर कोई उसे नहीं घूरता है तो उसे बेचैनी होने लगती है। हाल ही में शैनी ने एक टीवी शो में हिस्सा लिया था। इसमें मेकअप आर्टिस्ट ने उसे चुड़ैल से वापस नॉर्मल महिला का लुक दिया था, लेकिन खुद को साधारण देखकर वो डर गई थी।

Read More: ‘मुझे ऐसी गर्लफ्रेंड की तलाश है, जिसने कभी सेक्स नहीं किया हो’ पांच साल से Virgin लड़की तलाश रहा शख्स

 
Flowers