St Xaviers School Teacher Send Adult Messages to Girl Students

पहले छात्राओं को भेजा अश्लील मैसेज, फिर होटल में शराब पार्टी का दिया ऑफर, सामने आई रंगमिजाज टीचर की करतूत

पहले छात्राओं को भेजा अश्लील मैसेज! St Xaviers School Teacher Send Adult Messages to Girl Students and Offer for Liquor Party

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : October 10, 2021/8:37 pm IST

जयपुर: राजस्थान के एक प्राइवेट स्कूल से शिक्षक द्वारा छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि शिक्षक स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं को इंस्टाग्राम पर अश्लील मैसेज करते थे। इतना ही नहीं शिक्षक ने छात्राओं को शराब पार्टी के लिए स्कूल से बाहर भी मिलने का भी ऑफर दिया। वहीं, जब छात्राएं परेशान हो गईं तो उन्होंने सोशल मीडिया पर कैंपेनिंग किया, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया है।

Read More: ‘मुझे ऐसी गर्लफ्रेंड की तलाश है, जिसने कभी सेक्स नहीं किया हो’ पांच साल से Virgin लड़की तलाश रहा शख्स

प्रारंभिक जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि सेंट जेवियर स्कूल के एनसीसी टीचर निखिल जोस भांकरोटा में एनसीसी शिक्षक है। स्कूल में ऑनलाइन क्लास के लिए वॉट्सऐप ग्रुप बनाए गए थे। शिक्षक ग्रुप से ही स्टूडेंट के नंबर लेकर प्राइवेट चैटिंग करने लगा। शुरुआत में स्टूडेंट ने रिस्पॉन्स नहीं दिया, फिर शिक्षक ने शराब पीने के लिए होटल में मिलने का ऑफर दिया।

Read More: मणिपुर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, कुकी समूह के 4 आतंकी ढेर

इसके बाद स्कूल की कई गर्ल्स स्टूडेंट्स को भी रात 10 बजे के आसपास अश्लील मैसेज भेजे। उन्हें स्कूल से बाहर होमवर्क के बहाने मिलने के लिए बुलाया। स्कूल से पास आउट हो चुकीं स्टूडेंट्स को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने शिक्षक को सबक सिखाने के लिए ऑनलाइन कैंपेन चलाया। स्कूल के एक स्टूडेंट ने 27 मिनट 31 सेकेंड का एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था। इस वीडियो में दावा किया गया कि शिक्षक निखिल जोस ने कई गर्ल स्टूडेंट्स के साथ अश्लील हरकत की है।

Read More: स्कूल में सहपाठी की छेड़छाड़ और धमकी से तंग आकर 10वीं की छात्रा ने की आत्महत्या, 15 आरोपियों पर FIR दर्ज