Man looking for Virgin Girlfriend from Last five years

‘मुझे ऐसी गर्लफ्रेंड की तलाश है, जिसने कभी सेक्स नहीं किया हो’ पांच साल से Virgin लड़की तलाश रहा शख्स

'मुझे ऐसी गर्लफ्रेंड की तलाश है, जिसने कभी सेक्स नहीं किया हो' ! Man looking for Virgin Girlfriend from Last five years

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : October 10, 2021/8:10 pm IST

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अक्सर अजीबोगरीब विज्ञापन वायरल होते रहते हैं। कभी लोग पत्नी खोजने के लिए विज्ञापन देते हैं तो कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जो अपने खोए हुए सामान की तलाश करने के लिए विज्ञापन देते हैं। इन दिनों ऐसा ही एक विज्ञापन सामने आया है, जिसमें एक शख्स अपने लिए वर्जिन गर्लफ्रेंड की तलाश कर रहा है। हालांकि शख्स ने पांच साल पहले यह विज्ञापन दिया था, लेकिन अब तक उसे गर्लफ्रेंड नहीं मिली।

Read More: युवती ने ठुकराया प्रेम प्रस्ताव तो सिरफिरे आशिक ने दिनदहाड़े गोलियों से भूना, फिर खुद भी कर ली खुदकुशी

दरअसल एडिलेड (ऑस्ट्रेलिया) में रहने वाले डेनियल पाइचनिक ने गर्लफ्रेंड ढूंढने के लिए पांच साल पहले अपनी वेबसाइट singleguyfromadelaide.com पर एक विज्ञापन निकलवाया था। इस विज्ञापन में ​डेनियल ने ऐसी शर्त रख दी है, जिसे सुनकर लड़कियां पहले ही डर जाती है और भाग खड़ी हो जाती है।

Read More: रायपुर में बड़ी मात्रा में खपाई जा रही थी MP की अवैध शराब, कार से 55 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त

डेनियल ने विज्ञापन में लिखा, ‘मैं डेनियल हूं। हां, ये थोड़ा अजीब है, लेकिन सच है। किसी ऐसे इंसान को ढूंढना वाकई एक मुश्किल काम है जिसका पहले कोई पार्टनर ना रहा हो या कभी किसी के साथ सेक्स ना किया हो। मैं एक ऐसी ही लड़की की तलाश कर रहा हूं।’ डेनियल ने इसमें ये भी कहा कि मुझे रिलेशनशिप को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं है। हम दोस्ती के साथ भी इसकी शुरुआत कर सकते हैं।

Read More: लखीमपुर मामले को लेकर राष्ट्रपति से मिलेगा कांग्रेस का 7 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल, पत्र लिखकर मांगा समय

इस विज्ञापन को 5 साल बीत चुके हैं, लेकिन डेनियल की शर्तों पर खरी उतरने वाली पार्टनर अब तक नहीं मिली। हालांकि अपनी शर्तों की वजह से डेनियल पूरी दुनिया की सुर्खियों में आ चुके हैं। उनकी इस अजीबोगरीब मांग पर लोग खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने डेनियल की शर्तों को पढ़कर लिखा, ‘इतने शब्द लिखने की क्या जरूरत थी, सीधे क्यों नहीं कहते कि तुम्हें एक वर्जिन लड़की चाहिए।’

Read More: अब कंप्यूटर पर चलाएं Android Apps, बेहद आसान है ये तरीका, Windows 11 में है खास फिचर्स

 
Flowers