Football stadium spectators set fire, player were seen running to save lives

मैच के दौरान बवाल, दर्शकों ने स्टेडियम में लगा दी आग, जान बचाकर भागते दिखे खिलाड़ी

मैच के दौरान बवाल, दर्शकों ने स्टेडियम में लगा दी आगः Football stadium spectators set fire, player were seen running to save lives

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : December 19, 2021/2:09 pm IST

पेरिस : Football stadium spectators set fire फूटबॉल के मैदान में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दर्शकों ने स्‍टेडियम में आग लगा दी। आनन फानन में स्टेडियम के अधिकारियों ने मैच को स्थगित किया। दरअसल, शुक्रवार को लियोन और पेरिस एफसी के बीच फूटबॉल मैच खेला गया। मैच के हाफ टाइम के समय जब स्कोर 1-1 की बराबरी पर था, तभी दोनों टीम के समर्थक दर्शक दीर्घा में एक-दूसरे से भिड़ गये। इस दौरान स्टेडियम में कुछ जगहों पर आग भी लगा दी गई। स्टेड चार्लेटी स्टेडियम में दूसरे हाफ की शुरुआत में लगभग 50 मिनट की देरी हुई।

Read  more : ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, दो लोगों की मौके पर मौत, आरोपी चालक फरार

Football stadium spectators set fire इसके बाद भी जब स्थिति नियंत्रित नहीं हुई तो स्टेडियम के अधिकारियों ने मैच स्थगित करने की घोषणा कर दी। पेरिस एफसी के अध्यक्ष पियरे फेरेसी ने इस घटना के लिए लियोन को दोषी करार दिया तो वही लियोन के अध्यक्ष जीन-मिचेल औलास ने अपने क्लब के समर्थकों का बचाव किया।

Read more : IND vs SA : हर टेस्ट मैच में तेज गेंदबाज दिलाएंगे 20 विकेट, चेतेश्वर पुजारा ने जताई उम्मीद

वहीं सोशल मीडिया में इन घटनाओं का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। कई लोग इसके वीडियों को ट्वीटर समेत तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा कर रहे है।