Footballer Romeo used to have sex before the match

मैदान पर उतरने से पहले सेक्स करते थे ये महान खिलाड़ी, कहा- इससे होता था फायदा

मैदान पर उतरने से पहले सेक्स करते थे ये महान खिलाड़ी : Footballer Romeo used to have sex before the match

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : February 22, 2022/2:55 pm IST

नई दिल्लीः sex before the match ब्राजील के फुटबॉल खिलाड़ी रोमारियो दुनिया के सबसे महान फुटबॉलर्स में शुमार है। 29 जनवरी 1966 को जन्मे रोमारियो की खास पहचान सबसे शानदार गोल स्कोरर के तौर पर रही है। 1994 World Cup में उन्हें Golden Ball के खिताब से नवाजा गया था और ब्राजील ने ये टूर्नामेंट अपने नाम किया था। हाल ही में रोमारियो ने theplayerstribune.com के एक लेख में अपनी जिंदगी के कई राज का खुलासा किया।

Read more :  गुरमीत राम रहीम को Z+ सुरक्षा दी गई, खालिस्तानी आतंकियों से बताया जान का खतरा

sex before the match रोमारियो कहते हैं कि आपको वह करना चाहिए जिससे आपको लाभ होता है। मेरे लिए ये सेक्स है। मेरी जिंदगी में यह हमेशा अच्छा रहा है। कई बार तो मैं मैच के दिन बाकी खिलाड़ियों से अलग अपने घर पर रहता था। अगर मुझे महसूस होता था तो मैं मैच से ठीक पहले सुबह में अपनी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाता था। इसकी वजह से मैदान पर मैं शांत और हल्का मसहूस करता था।

Read more :  यूक्रेन से संबंधित मुद्दों पर छत्तीसगढ़ के लोगों की मदद के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त, राज्य सरकार की ओर से संपर्क के लिए नंबर जारी

रोमारियो कहते हैं कि वे मैच से पहले कभी भी रात को बाहर नहीं जाते थे। हालांकि, रविवार को मैच हो तो शुक्रवार की शाम बाहर निकलते थे। रोमारियो यह भी कहते हैं कि उन्होंने कभी स्मोकिंग नहीं की और ड्रग नहीं लिया। शराब भी नहीं पी। एक बूंद भी नहीं। कौन कहता है कि फन के लिए आपको खुद को बर्बाद करना होगा?