‘ब्लाउज पहनो नहीं तो फ्लाइट में घुसने नहीं देंगे’, पूर्व मिस यूनिवर्स की ड्रेस को लेकर एयरलाइंस कंपनी के कर्मचारियों ने जताई आपत्ति

'ब्लाउज पहनो नहीं तो फ्लाइट में घुसने नहीं देंगे'! Former Miss Universe Olivia Culpo Asked To 'cover Up' By Airline

Edited By: , January 18, 2022 / 11:39 AM IST

नई दिल्ली: Former Miss Universe Olivia Culpo अमेरिकन एयरलाइंस कर्मचारियों द्वारा किए गए दुर्व्यवहार को लेकर पूर्व मिस यूनिवर्स और मॉडल ओलिविया कल्पो ने जमकर भड़ास निकाली है। दरअसल एयरलाइंड कंपनी के कर्मचारियों ने ओलिविया कल्पो के कपड़ों को लेकर आपत्ति जताई थी और यात्रा करने के दौरान उन्हें ब्लाउज पहनने के लिए कहा था। साथ ही कहा कि यदि वे ऐसा नहीं करती हैं तो उन्हें फ्लाइट में नहीं बैठने दिया जाएगा।

Read More: अब नेताजी सुभाष चंद्र बोस जयंती से शुरू होगा गणतंत्र दिवस समारोह, केंद्र सरकार का अहम फैसला 

Former Miss Universe Olivia Culpo ‘डेली मेल’ की खबर के मुताबिक, उन्होंने इस पूरी वारदात को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। ओलिविया ने बताया कि वह अपनी बहन औरोरा के साथ यात्रा करने जा रही थीं। तभी वहां एयरलाइन कर्मचारियों ने उन्हें उनके कपड़ों के लिए वहीं रोक दिया। दरअसल, ओलिविया ने क्रॉप टॉप और बाइक शॉर्ट्स पहना हुआ था।

Read More: Google Chrome को अपडेट करने से पहले हो जाएं सावधान, हैक हो सकता है आपका सिस्टम

ओलिविया का एक वीडियो उनकी बहन औरोरा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, उन्होंने लिखा कि उनकी बहन उस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।”मैं और ओलिविया काबो जा रहे हैं, उनका आउटफिट देखो। वह बहुत ही क्यूट लग रही हैं। फिर भी एयरलाइन स्टाफ ने उन्हें ड्रेस के लिए टोका और कहा कि वह इसके ऊपर ब्लाउज पहनें। आप ही बताओ ये गलत नहीं है?”

Read More: Astrology: पति के दिलों में राज करती हैं ये 4 राशि वाली लड़कियां, सबसे ज्यादा दीवाने होते हैं लड़के 

इसी वीडियो को फिर ओलिविया ने भी अपने इंस्टाग्राम पर दोबारा शेयर किया। उन्होंने लोगों से पूछा, ”ये आउटफिट कहां से ऑफेंसिव लग रहा है? मैं खुद कन्फ्यूज हूं कि क्या ये ड्रेस अजीब है?” हालांकि, बाद में ओलिविया ने इसके ऊपर एक हूडी पहन ली। लेकिन उन्होंने वहीं एक अन्य महिला को भी दिखाया जिसने ओलिविया की तरह ही ड्रेस पहनी हुई थी। उन्होंने कहा, ”इस महिला ने भी वैसी ही ड्रेस पहनी हुई है। लेकिन अमेरिकन एयरलाइन्स स्टाफ ने इस पर कोई आपत्ति नहीं जताई।”

Read More: जयमाला के दौरान स्टेज पर बिगड़ा दूल्हे का बैलेंस, पर दुल्हन ने बचाया इस अंदाज में, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Olivia Frances Culpo (@oliviaculpo)

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel

इस थाली में हैं 15 से ज्यादा तरह के पकवान, वीडियो देख लिया तो मज़ा आ जाएगा | IBC24 Food

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel