imran khan's wife married a 14 year old younger boy

यहां के पूर्व प्रधानमंत्री की पत्नी ने 14 साल छोटे लड़के से की शादी, रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर कही ये बात

imran khan's wife married a 14 year old younger boy : यहां के पूर्व प्रधानमंत्री की पत्नी ने 14 साल छोटे लड़के से की शादी, रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर कही ये बात

Edited By :   Modified Date:  December 24, 2022 / 11:26 AM IST, Published Date : December 24, 2022/11:26 am IST

नई दिल्ली। imran khan’s wife married a 14 year old younger boy : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने एक बार फिर शादी कर ली है। रेहम खान की ये तीसरी शादी है। रेहम ने अमेरिका में बसे पाकिस्तानी अभिनेता और सटायरिस्ट मिर्जा बिलाल को अपना नया जीवन साथी चुना है। आपको बता दें कि रेहम ब्रिटिश-पाकिस्तानी जर्नलिस्ट है। रेहम ने 2014 में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान से निकाह किया था। लेकिन इनकी ये शादी लंबे समय तक नहीं टिक पाई और दोनों का 2015 में ही तलाक हो गया।

Read More : मनरेगा कर्मियों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, अपनी इन मांगों को लेकर निकालेंगे ‘न्याय यात्रा’

बता दें 49 साल की रेहम ने ट्विटर पर घोषणा की कि उन्होंने अमेरिका के सियेटल शहर में एक सादे समारोह में बिलाल से निकाह किया। उन्होंने ट्विटर पर बिलाल के साथ अपने निकाह की कई तस्वीरें भी साझा कीं।

दोनों का तीसरा निकाह

मिली जानकारी के अनुसार रेहम के तीसरे पति बिलाल का भी ये तीसरा निकाह है। ट्विटर पर साझा की गई पहली तस्वीर में दोनों को हाथों में हाथ डाले और अपनी शादी की अंगूठियां दिखाते हुए दिखाई दे रहें हैं। बता दें रेहम और बिलाल दोनों का ही ये तीसरा निकाह है। आपको बता दें बिलाल रेहम से 14 साल छोटे हैं।

Read More : India news today in hindi 24 December Live: खाई में गिरी कार, हादसे में 8 श्रद्धालुओं की मौत

सायकायट्रिस्ट से की पहली शादी

imran khan’s wife married a 14 year old younger boy : मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रेहम के नए शौहर बिलाल पहले मॉडल थे और ‘द 4 मैन शो’, ‘दिल पे मत ले यार’ और ‘नेशनल एलियन ब्रॉडकास्ट’ जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं। बता दें रेहम की पहली शादी इजाज रेहमान से 1993 हुई थी जो कि एक सायकायट्रिस्ट थे। रेहम की ये शादी लगभग 12-13 साल चली। इसके बाद 2005 में तलाक ले लिया।

Read More : छात्राओं पर ‘सेक्स’ के लिए बनाया दबाव, इंकार करने पर दी धमकी, बिचौलिए समेत दो गिरफ्तार

नहीं टिकी इमरान खान और रेहम की शादी

आपको जानकर शायद हैरानी होगी कि रेहम और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की शादी महार 10 महीने तक ही चली। दरअसल, पहले पति जो कि सायकायट्रिस्ट थे, उनसे निकाह करने के बाद रेहम ने दूसरा निकाह इमरान खान के साथ किया जो केवल 10 महीने चला। उन्होंने 2014 में निकाह किया था और 2015 में अलग हो गये। इमरान से तलाक के बाद और बुशरा बीबी से उनकी तीसरी शादी के बाद रेहम ने पूर्व क्रिकेटर पर बेवफा होने के साथ-साथ कई गंभीर आरोप लगाए थे। बाद में, रेहम ने 2018 में अपनी आत्मकथा ‘रेहम खान’ प्रकाशित की थी जो उनकी इमरान खान के साथ शादीशुदा जिंदगी के इर्दगिर्द लिखी गयी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers