Girl students were pressurized for sex

छात्राओं पर ‘सेक्स’ के लिए बनाया दबाव, इंकार करने पर दी धमकी, बिचौलिए समेत दो गिरफ्तार

छात्राओं पर 'सेक्स' के लिए बनाया दबाव, इंकार करने पर दी धमकी, बिचौलिए समेत दो गिरफ्तार: Girl students were pressurized for sex

Edited By :   Modified Date:  December 24, 2022 / 09:10 AM IST, Published Date : December 24, 2022/9:08 am IST

कोटा : Girl students were pressurized for sex : छात्राओं पर यौन संबंध बनाने का दबाव बनाने और इनकार करने पर उन्हें परीक्षा में अनुत्तीर्ण करने के आरोप में राजस्थान तकनीकी विश्वविद्यालय के एक प्रोफेसर को गिरफ्तार किए जाने के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) की तीन सदस्यीय तथ्यान्वेषी टीम शुक्रवार को यहां पहुंची। इस मामले में एक छात्र ने कथित तौर पर बिचौलिए का काम किया था। उसे भी गिरफ्तार किया गया है और उन दोनों को बृहस्पतिवार को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था।

Read More : Petrol-Diesel Latest Update: जनता को मिली बड़ी राहत! यहां बेहद सस्ता मिल रहा है पेट्रोल, डीजल में भी गिरावट!

पुलिस में अंतिम वर्ष की छात्राओं द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, प्रोफेसर ने उन पर दबाव बनाने की कोशिश की। दादाभरी पुलिस थाने में प्रोफेसर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। एनसीडब्ल्यू की टीम ने कोटा शहर के पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत से मुलाकात की और मामले में कार्रवाई का जायजा लिया। एनसीडब्ल्यू की सलाहकार समिति की सदस्य गीता भट्ट ने इसका नेतृत्व किया।

Read More : MP Weather Update: पश्चिमी विक्षोभ ने बढ़ाई लोगों की टेंशन, कई जिलों में शीतलहर की चेतावनी

Girl students were pressurized for sex : भट्ट ने बाद में मीडिया से बात करते हुए कहा, “टीम मामले की जांच करेगी, पीड़िता और अन्य लोगों से मुलाकात करेगी।” पुलिस उपाधीक्षक अमर सिंह ने बताया कि मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल का गठन किया गया है। इस बीच, प्रदर्शन के दौरान विश्वविद्यालय के कुलपति एस के सिंह पर हमला करने के आरोपी एक छात्र को भी शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें