Found Dead Body Bride After Two Days Wedding in suitcase

शादी के दो दिन बाद सूटकेस में बंद मिली नव विवाहिता की लाश, हालत देख पुलिस भी रह गई दंग

शादी के दो दिन बाद सूटकेस में बंद मिली नव विवाहिता की लाश! Found Dead Body Bride After Two Days Wedding in suitcase

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : November 2, 2021/9:35 pm IST

लंदन: Found Dead Body Bride यहां से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल एक सूटकेस में महिला की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि महिला की दो दिन पहले ही शादी हुई थी, जिसके बाद घर से कुछ ही दूरी पर उसकी लाश मिली है। मामले में पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है। ‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, डॉन वॉकर (Dawn Walker) नामक महिला ने पिछले बुधवार को शादी की थी और रविवार को उसका शव ब्रिगहाउस के पास लाइटक्लिफ के एसगर्थ एवेन्यू इलाके में एक सूटकेस में मिला। पुलिस को शक है कि महिला के 45 वर्षीय पति ने ही हत्याकांड को अंजाम दिया है। हालांकि, फिलहाल उसके पास इस संबंध में ठोस सबूत नहीं है।

Read More: छत्तीसगढ़ रत्न सम्मानित हुई कोरिया की बेटी जसमीत कौर, जीत चुकीं हैं मिसेज इंडिया 2021 का खिताब

Found Dead Body Bride डॉन की हत्या से उनके दोस्त सदमे में हैं। एक दोस्त ने कहा कि डॉन बेहद मिलनसार और दयालु थीं। कुछ वक्त पहले उन्होंने एक विकलांग व्यक्ति की मदद की थी, जब उसके पास शॉपिंग के लिए पैसे कम पड़ गए थे। दोस्तों का कहना है कि उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है कि ऐसी महिला की कोई हत्या कैसे कर सकता है। वहीं, मृतका का परिवार का घटना के बाद से कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है।

Read More: विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने प्रदेशवासियों को दी दीपावली पर्व की बधाई और शुभकामनाएं

पुलिस को एक व्यक्ति ने फोन करके वारदात की जानकारी दी थी, लेकिन उसने अपनी पहचान उजागर नहीं की। अब पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है कि उसे जानकारी देने वाला कौन था और क्या उसने हत्या होते हुए देखी थी? एक अधिकारी ने कहा, ‘हम हर एंगल से जांच कर रहे हैं। महिला के पति पर सबसे ज्यादा शक है, लेकिन अभी ऐसे सबूत नहीं मिले हैं जो हत्याकांड में उसका हाथ साबित करें। हमने लोगों से भी अपील की है कि यदि किसी ने कुछ देखा या सुना हो तो हमसे संपर्क करे’।

Read More: ‘इजराइल में सबसे लोकप्रिय व्यक्ति हैं आप, हमारी पार्टी में शामिल हो जाइए’, इजराइली प्रधानमंत्री बेनेट ने मोदी से कही ये बात