I do sex with husband Daily, my mother gave this advice

‘रोज करती हूं पति के साथ Sex, मेरी मां ने दी थी ये नसीहत’ मॉडल और टीवी स्टार ने किया खुलासा

'रोज करती हूं पति के साथ Sex, मेरी मां ने दी थी ये नसीहत' ! I do sex with husband Daily, my mother gave this advice

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : February 11, 2022/9:14 pm IST

नई दिल्ली: sex with husband Daily दुनिया में औरत चाहे किसी देश या स्थान की हो अपने पति के लिए हमेशा सतर्क रहती है। वो हमेशा इस बात के लिए चिंतित रहती है कि उनका पति किसी और औरत के जाल में तो नहीं फंस गया। पति को इन सब चिंजों से बचाने के लिए महिलाएं कई तरह के उपाय करतीं हैं। लेकिन ब्रिटेन की एक सेलेब्रेटी महिला ने अपने पार्टनर को चीटिंग करने से रोकने रोकने के लिए कुछ ऐसा उपाय किया है कि आप भी हैरान हो जाएंगे।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

sex with husband Daily द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, 40 साल की Tanya Bardsley ब्रिटेन में एक सेलेब्रेटी हैं। वे करीब 6 साल तक ब्रिटेन के टीवी शो REAL Housewives में काम कर चुकी हैं। उनके पति का नाम Phil है। वे ब्रिटेन में एक जाने-पहचाने फुटबॉलर हैं और कपल के कुल 3 बच्चे हैं। जबकि Tanya की पहली रिलेशनशिप से पैदा हुई 19 साल की बेटी भी उनके साथ ही रहती हैं।

Read More: ‘चरणजीत सिंह चन्नी के चेहरे पर पंजाब की जनता ने लगा दी है मुहर’ संसदीय सचिव विकास उपाध्यायl

Tanya Bardsley कहती हैं, ‘मेरी मां हमेशा एक बात कहती थी कि अपने पति का ध्यान रखो। अगर तुम उसका ध्यान नहीं रखोगी तो दूसरी महिला रखने लगेगी। मैंने मां की यह बात आज तक गांठ बांध रखी है। इसलिए मैं अपने पति को कहीं भी फिसलने नहीं देती।’ वे अपनी सफल मैरिड लाइफ का राज बताते हुए कहती हैं कि वे पति के साथ रोजाना ‘रिलेशन’ (Relation) बनाती हैं। जैसे ही पति शाम को क्लब से घर लौटते हैं, तब तक वे काम खत्म कर रोमांस के लिए रेडी हो चुकी होती हैं। कई बार तो प्यार के लिए पति का मन नहीं होता। इसके बावजूद वे अपनी हॉट अदाओं से उन्हें ‘संबंध’ बनाने के लिए प्रेरित कर देती हैं।

Read More: सौरव गांगूली को फिर कराया गया अस्पताल में भर्ती, IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए पहुंचे बेंगलुरु

तान्या मुस्कराते हुए कहती हैं, ‘इस ट्रिक का ही कमाल है कि मेरे पति आज तक दूसरी महिला से प्यार या रोमांस के बारे में सोच भी नहीं पाए हैं। उनकी सारी जरूरतें घर पर ही पूरी हो जाती हैं तो वे बाहर क्यों जाएंगे। दूसरी बात, इसके लिए शारीरिक ताकत और इच्छा भी काफी हद तक पहले ही कम हो चुकी होती है। इसलिए भी पति की दूसरी महिलाओं के प्रति इच्छा न के बराबर रह जाती है।’ तान्या खुलकर कहती हैं कि अगर आप रिलेशनशिप में हैं तो एक-दूसरे के साथ रेग्युलर ‘संबंध’ (Relation) बनाना बहुत जरूरी है। ऐसा करने से दोनों में जुड़ाव और प्यार का रिश्ता मजबूत होता है। अगर कोई औरत या मर्द ‘रिलेशन’ बनाने में दिलचस्पी नहीं लेता तो वे केवल दोस्त बनकर रह जाते हैं और उनका रिश्ता ज्यादा आगे नहीं चल पाता। इसलिए पार्टनर को अपना बनाने के लिए रुटीन में ‘रिलेशन’ बनाने से कभी हिचकना नहीं चाहिए।

Read More: कश्मीर में सुरक्षाबलों के काफिले पर आतंकी हमला, एक पुलिसकर्मी शहीद, 4 घायल