पत्नी की वीभत्स तरीके से हत्या करने के दोषी भारतीय व्यक्ति को उम्रकैद |

पत्नी की वीभत्स तरीके से हत्या करने के दोषी भारतीय व्यक्ति को उम्रकैद

पत्नी की वीभत्स तरीके से हत्या करने के दोषी भारतीय व्यक्ति को उम्रकैद

:   Modified Date:  November 6, 2023 / 02:01 PM IST, Published Date : November 6, 2023/2:01 pm IST

ह्यूस्टन (अमेरिका), छह नवंबर (भाषा) अमेरिका के फ्लोरिडा राज्य में एक भारतीय व्यक्ति को 2020 में अपनी पत्नी की बर्बर तरीके से हत्या करने के जुर्म में उम्रकैद की सजा सुनायी है।

मीडिया में आयी एक खबर के अनुसार, दोषी ने एक अस्पताल के पार्किंग क्षेत्र में अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी जहां वह नर्स के रूप में काम करती थी।

‘द सन सेंटिनल’ अखबार ने बताया कि फिलिप मैथ्यू ने मेरिन जॉय की जघन्य हत्या के आरोप का कोई विरोध नहीं किया। मेरिन जॉय अपने पति के साथ तनावपूर्ण और गाली गलौच वाले रिश्ते को खत्म करने पर विचार कर रही थी।

पुलिस ने बताया कि यह घटना 2020 की है जब ब्रोवार्ड हेल्थ कोरल स्प्रिंग्स में नर्स के रूप में काम कर रही जॉय (26) पर 17 बार चाकू से वार किया गया था। पुलिस ने बताया कि मैथ्यू ने अपने कार से उसकी कार को रोका, उस पर बार बार टक्कर मारी और फिर उसके जमीन पर गिरने के बाद उसे गाड़ी से कुचल दिया।

पुलिस ने बताया कि मरने से पहले जॉय ने अपने हमलावर की पहचान बता दी थी।

जॉय के एक रिश्तेदार जॉबी फिलिप ने शुक्रवार को बताया कि जॉय की मां को ‘‘यह जानकर खुशी हुई कि उनकी बेटी का हत्यारा आजीवन जेल में रहेगा और यह जानकर उन्हें राहत मिली है कि कानूनी प्रक्रिया खत्म हो गयी है।’’

भाषा गोला नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)