Death of veteran entrepreneur of India

भारत के दिग्गज उद्यमी की मौत, घर में लगी थी भीषण आग…

भारत के दिग्गज उद्यमी की मौत, घर में लगी थी भीषण आग : India's veteran entrepreneur died, there was a fierce fire in the house....

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2022 / 10:06 AM IST, Published Date : December 18, 2022/10:05 am IST

ह्यूस्टन । Death of veteran entrepreneur of India : भारतीय-अमेरिकी उद्यमी और उसके कुत्ते की 14 दिसंबर को न्यूयॉर्क के लॉन्ग आइलैंड में उनके डिक्स हिल्स कॉटेज में आग लगने से जलकर मौत हो गयी। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि उन्हें डिक्स हिल्स में कॉटेज में 14 दिसंबर को आग लगने की सूचना मिली। दो पुलिस अधिकारियों और एक सर्जेंट ने तान्या बथिजा (32) को बचाने की कोशिश की लेकिन आग बहुत भीषण थी। स्थानीय दमकल विभाग ने जब तक आग पर पूरी तरह काबू पाया तब तक तान्या की मौत हो चुकी थी। पुलिसकर्मियों ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया क्योंकि बथिजा के फेफड़ों में धुआं भर गया था।

Read more :  आज का राशिफल : सूर्य की तरह चमकेगा इन तीन राशियों का भाग्य, ऊँ सूर्य देवाय नमः का करें जाप  

Death of veteran entrepreneur of India : सफोल्क काउंटी पुलिस विभाग ने बताया था कि प्रारंभिक जांच के बाद यह पाया गया कि आग लगने के पीछे कोई आपराधिक वजह नहीं थी। सफोल्क पुलिस विभाग के प्रमुख केविन बेयरर ने कहा, ‘‘बथिजा कार्ल्स स्ट्रेट पाथ पर अपने माता-पिता के घर के पीछे कॉटेज में रहती थीं।’’ उन्होंने बताया कि बथिजा के पिता गोबिंद बथिजा 14 दिसंबर को काम पर जाने से पहले जब व्यायाम करने के लिए उठे तो उन्होंने खिड़की के बाहर देखा और कॉटेज में आग लगी हुई देखी।

Read more :  आज का राशिफल : सूर्य की तरह चमकेगा इन तीन राशियों का भाग्य, ऊँ सूर्य देवाय नमः का करें जाप  

Death of veteran entrepreneur of India : अधिकारी ने कहा, ‘‘उन्होंने अपनी पत्नी को उठाया। वे कॉटेज की तरफ दौड़े और अपनी बेटी को बाहर निकालने की कोशिश लेकिन आग बुरी तरह फैल गयी थी।’’ डिक्स हिल्स में तान्या बथिजा जाना-पहचाना नाम थीं। वह सफल उद्यमियों में से एक थी। उनका अंतिम संस्कार मेलोनी लेक फ्यूनरल होम में रविवार को सुबह 10 बजे किया जाना है।

Read more :  आज का राशिफल : सूर्य की तरह चमकेगा इन तीन राशियों का भाग्य, ऊँ सूर्य देवाय नमः का करें जाप  

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers