John Paulson Love Story his Wife demands Rs 82 billion in America

32 साल छोटी इस खूबसूरत लड़की पर फिदा हुआ 66 साल का शख्स, पत्नी ने रोमांस पर लगाया ब्रेक, कर दी ऐसी डिमांड

John Paulson Love Story : कुछ लोग ऐसी हरकत कर देते हैं, जो मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है। सोशल मीडिया पर इस तरह के मामले ....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : October 29, 2022/7:57 pm IST

John Paulson Love Story : कुछ लोग ऐसी हरकत कर देते हैं, जो मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है। सोशल मीडिया पर इस तरह के मामले तेजी से वायरल होने लगते हैं। लोग चटकारे लेकर इस तरह के पोस्ट और वीडियो देखते रहते हैं। जमकर मजा लेते हैं। वहीं कुछ लोगों को बुरा लगता है, तो वे ट्रोल करने से भी पीछे नहीं हटते। कुछ ऐसा ही किया है अमेरिका के 66 साल के एक अरबपति ने चर्चा में हैं। 34 साल की लड़की से रिलेशनशिप की खबरों की वजह से 66 साल के एक अरबपति चर्चा में हैं।

बताया जा रहा है कि शख्स के तलाक का प्रोसेस अभी चल ही रहा है लेकिन वह नई गर्लफ्रेंड के साथ शिफ्ट होना चाहता है। अरबपति शख्स का नाम जॉन पॉलसन है। जॉन पॉलसन अमेरिका के रहने वाले हैं। फोर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक वह करीब 250 अरब रुपये (£2।6billion) के मालिक हैं। पेज सिक्स की रिपोर्ट के मुताबिक, हेल्थ इंफ्लूएंसर अलीना डी अल्मेडा, जॉन के साथ मैनहट्टन के अपने आलीशान घर में दिखे थे। वहीं दूसरी तरफ जॉन के तलाक का प्रोसेस भी चल रहा है। 20 साल तक वह पत्नी के साथ थे। तलाक के लिए जॉन की पत्नी ने उनसे करीब 82 अरब रुपये की मांग की है।

Read more : Baaz electric scooter: अब पेट्रोल के टेंशन को कहें अलविदा, महज 35 हजार रु में मिलेगा ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में फीचर्स भी शानदार

माना जा रहा है कि जॉन के रोमांस पर उनकी पत्नी ने ब्रेक लगा रखा है। जॉन से तलाक के बदले पत्नी ने अरबों रुपये के सेटलमेंट की मांग की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 34 साल की अलीना के साथ पति के अफेयर की खबरें देखकर पत्नी हैरान रह गई थीं। पेज सिक्स से बातचीत में जॉन के वकील बिल जाबेल ने कहा- जॉन की उदारता से लोग हैरान रह गए होंगे। क्योंकि वह तलाक के लिए पत्नी को कानूनी तौर से मिलने वाले सेटलमेंट से कहीं ज्यादा देने को तैयार थे। उनकी (जॉन की पत्नी) लालच की वजह से सेटलमेंट में रुकावट लेकर आ गई।

John Paulson Love Story

John Paulson Love Story

Read more : अजब-गजब: यहां मां के सामने ही बेटी और दामाद मनाते हैं हनीमून, रात को सोते हैं साथ-साथ 

बता दें कि इंफ्लूएंसर अलीना डी अल्मेडा का खुद का भी एक बिजनेस है। वह लोगों को डाइट प्लान्स बताकर पैसे कमाती हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि जॉन, अलीना के साथ बच्चे की चाहत रखते हैं। कहा ये जा रहा है कि जॉन और अलीना निश्चित तौर पर शादी करने जा रहे हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में MailOnline ने एक रिपोर्ट में बताया था कि कपल न्यूयॉर्क के मेयर एरिक एडम्स के साथ हैंग आउट करते दिखे थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें