Khalistani Supporters In Britain

Khalistani In Britain: फिर बौखलाए खालिस्तान समर्थक.. इस देश में तैनात भारतीय हाई कमिश्नर को गुरुद्वारे में प्रवेश करने से रोका

Edited By :   Modified Date:  September 30, 2023 / 09:26 AM IST, Published Date : September 30, 2023/9:24 am IST

Khalistani Supporters In Britain: ब्रिटेन में कट्टरपंथी खालिस्तानी समर्थकों ने एक बार फिर बड़ा दुस्साहस किया है। खालिस्तानियों के एक समूह ने भारतीय उच्चायुक्त विक्रम दोरईस्वामी को शुक्रवार को स्कॉटलैंड के एक गुरुद्वारे में जाने से रोक दिया। उन्होंने भारतयीय उच्चायुक्त को कार से ही नीचे नहीं उतरने दिया। खालिस्तान समर्थक के एक कार्यकर्ता की तरफ से कहा गया कि उनमें से कुछ को पता चला कि दोराईस्वामी ने अल्बर्ट ड्राइव पर ग्लासगो गुरुद्वारा की गुरुद्वारा समिति के साथ एक बैठक की योजना बनाई थी।

एस जयशंकर ने लगाईं लताड़

Khalistani Supporters In Britain: भारत-कनाडा विवाद और अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन के साथ बातचीत पर विदेश मंत्री डॉ. एस. जयशंकर ने कहा, “मेरी समझ यह है कि कनाडा के द्वारा इस्तेमाल किया गया शब्द ‘आरोप’ है…मैंने पहले ही इसका जवाब दे दिया है…मैंने हमेशा कहा है कि अगर कोई जानकारी है तो हमें बताओ… ऐसा नहीं है कि किसी चीज को देखने के लिए हमारे दरवाजे बंद हैं। अगर किसी चीज को हमें दिखाने की आवश्यकता है, तो हम उसे देखने के लिए तैयार हैं। लेकिन फिर हम कहीं न कहीं उम्मीद करते हैं कि वास्तव में देखने के लिए भी कुछ हो।”

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 

 
Flowers