Lisa Sparks World Record Couple Kiss 58 Hours Continue Makes Record

कपल ने 58 घंटे लगातार kiss करके बनाया वर्ल्‍ड रिकॉर्ड, 12 घंटे में 919 मर्दों के साथ संबंध बनाने वाली महिला का नाम भी गिनीज बुक ऑफ वर्ल्‍ड रिकॉर्ड में

इस जोड़े ने 58 घंटे और 35 मिनट और 58 सेकेंड तक लगातार एक दूसरे को kiss किया था! Lisa Sparks World Record today

Edited By: , November 29, 2022 / 08:48 PM IST

नई दिल्ली: Lisa Sparks World Record दुनिया में कई तरह के लोग रहते हैं और उतने ही सनकी टाइप के लोग भी पाए जाते हैं। दुनिया में कई ऐसे भी सनकी हैं जो नाम और शोहरत कमाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहे हैं। कुछ लोगों के अजीबोगरीब कारनामे तो वर्ल्‍ड रिकॉर्ड भी बन गए, लेकिन उनके कारनामे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। तो चलिए आपको आज दो ऐसे कारनामे के बारे में बताते हैं, जिन्हें जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Read More: ब्रम्हानंद नेताम नेताम की गिरफ्तारी होगी या नहीं? सस्पेंस बरकरार, छावनी में तब्दील हुआ कांकेर थाना

58 घंटे और 35 मिनट और 58 सेकेंड तक लगातार किया kiss

Lisa Sparks World Record थाईलैंड के एक्‍काचई और लकसान निरानारात के नाम ये अनोखा खिताब दर्ज है। इन्‍होंने रिप्लीज बिलीव इट ऑर नॉट द्वारा पटाया में वेलेंटाइन डे किस्‍साथन में दो दिवसीस किस प्रतियोगिता में हिस्‍सा लिया था और सबसे देर तक एक दूसरे को किस करके वर्ल्‍ड रिकार्ड बनाया था। इस प्रतियोगिता में अन्‍य कपल जहां बेहोश हो गए थे वहीं इस कपल ने खिलाफ अपने नाम कर लिया।

Read More: Gujarat Assembly Elections: आज थम जाएगा पहले चरण का प्रचार, इन सीटों पर एक दिसंबर को होगा चुनाव

Read More: राजधानी के करीब 20 हजार लोगों को आज नहीं मिलेगा पानी, जानिए ये बड़ी वजह

थाईलैंड के इस जोड़े ने 58 घंटे और 35 मिनट और 58 सेकेंड तक लगातार एक दूसरे को kiss किया था। हालांकि ये रिकार्ड उन्‍होंने 2013 में बनाया था जिसको आज तक कोई तोड़ नहीं पाया है। 2013 में ये नया रिकार्ड बनाते हुए इस कपल ने अपना ही 2011 का रिकार्ड ब्रेक किया था। 2013 में लगातार ढ़ाई दिनों तक ये एक दूसरे को किस करते रहे।

Read More: बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस की बढ़ी मुश्किलें! जंगल सफारी में फोटो और वीडियोग्राफी करना पड़ा महंगा, बाघ के आते ही ….., प्रशासन ने दिए जांच के आदेश

स्मूच करते हुए गए टॉयलेट

इस प्रतियोगिता के नियमों में 70 के दशक में एक विवाहित जोड़े सहित सभी नौ जोड़ों को पूरे समय अपने पैरों पर खड़े रहते हुए स्मूच किस करना था। यानी एक दूसरे के होठों को दबाए रखना था। मजे की बात ये थी कि इन्‍होंने इस ढाई दिनों में स्ट्रॉ के जरिए खाना और लिक्विंड पिया और यहां तक ​​कि एक दूसरे को चूमते हुए टॉयलेट भी गए।

Read More: नवजोत सिंह सिद्धू को मिलेगी बड़ी राहत! जानें पूरा मामला… 

नहीं सोए ढाई दिन तक

आयोजकों ने बताया इस दौरान वे बहुत थके हुए थे क्योंकि वे ढाई दिन तक नहीं सोए थे, उन्हें हर समय खड़े रहना पड़ता था, इसलिए वे बहुत कमजोर दिखने लगे थे। सबसे अधिक समय तक किस करके गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में रिकार्ड बनाने के अलावा वेलेंटाइन डे किस्साथन इवेंट का ये कंप्‍टीशन जीतने पर इन्हें 2 लाख रुपए और दो हीरे की अंगुठी दी गई थी। लगातार ढाई दिनों तक किस करके इस जोड़े का बनाया रिकार्ड अभी तक कोई ब्रेक नहीं कर पाया है।

Read More: बड़ी खबर : 38 साल में पहली बार ज्वालामुखी में हुआ विस्फोट, लोगों को घर छोड़ने की दी गई चेतावनी 

12 घंटे में 919 मर्दों के साथ किया सेक्स

लीजा स्पार्क्स नाम की इस महिला ने 12 घंटे तक सेक्स करने और साथ ही 12 घंटे में सबसे ज्यादा पुरुषों के साथ सेक्स करने का रिकॉर्ड बनाया है। बताया गया कि पोलैंड में हर साल ‘अडल्ट स्टार’ प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है। इस प्रतियोगिता में जीतने वाले का नाम वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज किया जाता है।

Read More: 41 पुलिसकर्मियों का हुआ तबादला, एक साथ बदले गए 3 थाना प्रभारी और एक चौकी प्रभारी

हर पुरुष से 45 मिनट तक किया सेक्स

गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कराने वाली महिला लीजा ने प्रतियोगिता में शामिल हुए हर पुरुष से 45 मिनट तक सेक्स किया। प्रतियोगिता में कई लोगों ने हिस्सा लिया था लेकिन लीजा बाजी मार गईं। बता दें कि लीजा से पहले एक महिला 759 पुरुषों के साथ सेक्स कर रिकॉर्ड बना चुकी हैं।

Read More: OYO इस काम से कमा रही मोटी रकम, पहली छमाही में 63 करोड़ रुपए का कर-पूर्व लाभ, जानिए क्या है घाटे से फायदे का फॉर्मूला

कोई नहीं तोड़ पाया रिकॉर्ड

बता दें कि लीजा स्पार्क्स एक एडल्ट स्थर है। हैरानी की बात तो ये हैं कि इन्‍होंने अपने नाम को गिनीज बुक ऑफ वर्ल्‍ड रिकॉर्ड में शामिल करने के लिए ये अनोखा रिकार्ड बनाया। लीजा स्पार्क्स के रिकॉर्ड को आज तक कोई भी तोड़ नहीं पाया है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक