Man used to spend lakhs on girlfriend, now denies marriage

गर्लफ्रेंड पर हर महीने लाखों रुपए खर्च करता था युवक, शादी की बात चली तो ये जानकर उड़ गए होश

गर्लफेंड पर हर महीने लाखों रुपए खर्च करता था युवक : Man used to spend lakhs on girlfriend, now denies marriage

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : January 19, 2022/7:07 pm IST

नई दिल्लीः Man used to spend lakhs on girlfriend अपनी गर्लफेंड को 400,000 पाउंड यानि 4 करोड़ रुपए खर्च कर प्रपोज करने जा रहे युवक को उस वक्त बड़ा झटका लगा, जब लड़के को पता चला कि युवती का किसी और के साथ संबंध है। 6 महीने तक गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशन में रहने के बाद वह उससे शादी करना चाहता था, लेकिन हकीकत पता चलते ही वो दंग रह गया। बताया गया कि युवक अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज करने के लिए 5.5-कैरेट व्हाइट रेडिएंट-कट प्लैटिनम रिंग लेकर जाने वाला था।

Read more :  फिर शुरू हुई रसोई गैस पर मिलने वाली सब्सिडी, खातों में आ रहे हैं पैसे, ऐसे करे चेक…

Man used to spend lakhs on girlfriend मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रिटेन के Chelsea में रहने वाले इस 25 वर्षीय युवक का नाम मोस मेफेयर है।मेफेयर अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज करने के लिए 5.5-कैरेट व्हाइट रेडिएंट-कट प्लैटिनम रिंग लेकर जाने वाला था।उसने रिंग का ऑर्डर भी कर दिया था, जिसकी कीमत 400,000 पाउंड (4 करोड़ से अधिक) थी। लेकिन गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने से पहले उसे ऐसी सच्चाई पता चली, जिसने उसके होश उड़ा दिए।दरअसल, एक दिन मेफेयर ने गर्लफ्रेंड के इंस्टाग्राम अकाउंट को अपने मोबाइल पर लॉग इन कर लिया।इंस्टाग्राम पर उसने अपनी गर्लफ्रेंड और एक दूसरे आदमी के बीच हुई चैट देख ली।दोनों के बीच फ़्लर्टी मैसेज देखकर वो चौंक गया।

Read more :  पैरासिटामोल की अधिक खुराक से हो सकता है नुकसान! ये है उम्र के अनुसार क्रोसिन, काल्पोल, डोलो की सही मात्रा 

मेफेयर का कहना है कि चैट में उसकी गर्लफ्रेंड और अजनबी मिलने की बात कर रहे थे।चैट में उसने मेफेयर को अपना एक्स बताया।इसके कुछ दिन बाद मेफेयर ने गर्लफ्रेंड को छोड़ दिया।लेकिन उसने लड़की से कभी चैट पढ़ने का जिक्र नहीं किया।

 
Flowers