Mecca Madina Storm Video

Mecca Madina Storm Video : मक्का में भारी बारिश, तूफान में उड़े लोग, वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश

Mecca Madina Storm Video : मक्का में भारी बारिश और तूफ़ान का दौर जारी है। इसी बीच मक्का से तेज तूफ़ान और भारी बारिश का वीडियो सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  August 23, 2023 / 07:51 PM IST, Published Date : August 23, 2023/7:51 pm IST

नई दिल्ली : Mecca Madina Storm Video : दुनिया भर में रहने वाले मुस्लिम धर्म के नागरिको के लिए मक्का मदीना एक पवित्र, ऐतिहासिक एवं सम्माननीय स्थान है। मक्का मदीना का इतिहास भी उतना ही खास है जितना यह धार्मिक स्थल है। मक्का मदीना सऊदी अरब में स्थित है जहाँ इस्लाम के पहले प्रवर्तक पैगम्बर मुहम्मद का जन्म हुआ था। हर साल लाखों लोग हज के लिए मक्का जाते हैं। मक्का मदीना से कई तरह के वीडियो सामने आते रहते हैं। हाल ही में मक्का से कई वीडियो सामने आए हैं जिन्हे देखकर सभी लोगों के होश उड़ गए।

यह भी पढ़ें : चंद्रयान 3 की सफलता पर पूरे प्रदेश में जश्न का माहौल, हिंदुस्तान और इसरो जिंदाबाद के लगे नारे, अरुण साव ने कहा देश के लिए गौरव का क्षण 

वायरल हुआ वीडियो

Mecca Madina Storm Video : मक्का में भारी बारिश और तूफ़ान का दौर जारी है। इसी बीच मक्का से तेज तूफ़ान और भारी बारिश का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, तूफ़ान इतनी तेज़ था कि सामान तक उड़ गये और लोग भी तूफ़ान के सामने रुक ना सके। साथ ही मक्का के क्लॉक टॉवर पर कड़क रही बिजली भी इस वीडियो में कैद हुई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें