Mother kills daughter lover Saqib Hussain murdered in Britain

1700 कॉल, अश्लील वीडियो… मां ने भी बेटी के प्रेमी के साथ किया ऐसा काम!, सुनकर नहीं होगा यकीन

CRIME NEWS : कुछ बदमाश लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं। वो हर जगह गलत निगाह से देखते हैं। गलत इशारे करते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : November 6, 2022/9:18 pm IST

CRIME NEWS : कुछ बदमाश लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं। वो हर जगह गलत निगाह से देखते हैं। गलत इशारे करते हैं। ऐसे लोगों पर पुलिस लगातार कार्रवाई करती रहती है फिर भी इस तरह के लोग अपनी गलत हरकत करने से नहीं रुकते हैं। महीने भर पहले एक युवक ने शादीशुदा महिला को 1702 फोन कॉल किया। इसके बाद महिला की इंफ्लूएंसर बेटी ने कथिततौर पर युवक को मारने की साजिश रची। युवक शादीशुदा प्रेमिका को ब्‍लैकमेल करने की कोशिश कर रहा था। कोर्ट की सुनवाई के दौरान इस मामले से जुड़ी कई चौंकाने वाली बातों का खुलासा हुआ है।

इसी साल 11 फरवरी को 21 साल के साकिब हुसैन की लीसेस्टरशायर (ब्रिटेन) में A46 हाइवे पर एक्‍सीडेंट में मौत हो गई थी। ‘मिरर’ की खबर के मुताबिक, एक्‍सीडेंट के समय साकिब की कार 160 KM प्रति घंटे की रफ्तार से फर्राटा भर रही थी। कथित तौर पर इस कार का कुछ लोग पीछा कर रहे थे। इस एक्‍सीडेंट में साकिब और उसके दोस्‍त मोहम्‍मद हाशिम इजाजुद्दीन की मौत हो गई थी। साकिब का दो कार पीछा कर रही थीं, लेकिन साकिब ने अपनी कार नहीं रोकी। इस मामले में साकिब की प्रेमिका अंसरीन बुखारी और उनकी सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर बेटी महक बुखारी समेत 8 आरोपियों के नाम सामने आए थे, इन सभी ने लीसेस्‍टर क्राउन कोर्ट की सुनवाई में साकिब की हत्‍या के आरोप से इनकार कर दिया।

read more : Akshara Singh: अक्षरा सिंह का MMS लीक होने के बाद अब Kiss करते हुए एक और वीडियो तेजी से हो रहा वायरल 

जूरी को बताया गया कि साकिब ने अंसरीन बुखारी को 1100 से ज्‍यादा कॉल्स की थीं, इन कॉल्स की अवधि 5 सेकंड या उससे कम दर्ज की गई थी। वहीं बदले में 45 साल की अंसरीन ने भी 200 कॉल की थीं, इन सभी कॉल्‍स में कुछ ही कॉल में मुश्किल से 3 मिनट बात हुई होगी। सुनवाई में यह भी सामने आया कि साकिब हुसैन और अंसरीन बुखारी की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर बेटी महक बुखारी (23) के बीच भी उसी दरम्‍यान 78 बार बात हुई।

READ MORE : IND Vs ENG T20 WC Semi Final Dates: भारत ने जिम्बाब्वे को दी करारी शिकस्त, अब सेमीफाइनल में इंग्लैंड से टक्कर, यहां देखें पूरा शेड्यूल और टीमें 

mahek-bukh

mahek-bukh

फोन डेटा से हुआ खुलासा

प्रॉसिक्‍यूटर डारेन सामत ने कहा लीसेस्‍टरशायर पुलिस की जांच में फोन डेटा मिला है। जिस दिन साकिब का एक्‍सीडेंट हुआ, उस दिन आरोपियों की लोकेशन लीसेस्टर और लॉगबोरो इलाके में थी। तीनों कार (1 साकिब की और दो आरोपियों की) एक्‍सीडेंट से 15 मिनट पहले रात के 1:17 बजे साथ थीं। साकिब का एक्‍सीडेंट सिक्‍स हिल्‍स जंक्‍शन के पास हुआ था। लीसेस्टर क्राउन कोर्ट में सुनवाई के दौरान सामने आया कि कि साकिब ने अंसरीन के बीच अफेयर चल रहा था। साकिब ने अंसरीन के पोर्न वीडियो, उनके पति और बेटे को भेजने की धमकी दी थी। इसके बाद ही टिकटॉक इंफ्लूएंसर महक ने साकिब के मर्डर की साजिश रची थी। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया कि साकिब ने अंसरीन को ब्लैकमेल किया था।

read more : 4 किन्नर और 48 लड़के… मुजरा के साथ ही फार्म हाउस में चल रहा था ऐसा खेल, देखकर पुलिस भी रह गई दंग