Nurse left job made adult videos during corona virus

कोरोना काल में छोड़ दी नर्स की नौकरी, अब अश्लील वीडियो बनाकर हुई फेमस! हो रही करोड़ों की आमदनी

Nurse become onlyfans model : इसके बाद अश्लील वीडियो बनाना शुरू कर दिया। उसे लगा कि ये उसकी जिंदगी का अच्छा निर्णय है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : January 29, 2022/1:29 pm IST

अमेरिका। Nurse become onlyfans model :  कोरोना ने दुनिया में हाहाकार मचाया है। जानलेवा बीमारी के चलते लोगों के सामने आर्थिक समस्या खड़ी हो गई है। इस दौरान ज्यादातर लोगों को मानसिक तकलीफों का भी सामना करना पड़ा। वहीं कईयों ने नौकरी तक छोड़ दी। अमेरिका की एक नर्स के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। वो कोरोना काल में अपने काम से इतनी परेशान हुई कि नौकरी से ही तौबा कर लिया। इसके बाद अश्लील वीडियो बनाना शुरू कर दिया। उसे लगा कि ये उसकी जिंदगी का अच्छा निर्णय है।

यह भी पढ़ें : बहुचर्चित भय्यू महाराज सुसाइड केस में सेवादार केयरटेकर और ड्राइवर को 6-6 साल कैद, जिला कोर्ट ने सुनाई सजा

Nurse become onlyfans model  :  अमेरिका के बोस्टन की रहने वाली एली रे का शुरू से वीडियो बनाने का शौक था। लेकिन वह पेशा से नर्स थी। इस बीच एली तब चर्चा में आई जब उनके साथी कर्मचारियों को उनकी न्यूड फोटोज और वीडियोज ऑनलाइन दिख गए जिसकी शिकायत उन्होंने अस्पताल के मैनेजमेंट से कर दी। इसके बाद क्या था एली ने जॉब छोड़ दी और अपने पति के साथ एडल्ट वीडियोज बनाना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें :  बहादुर छात्रा का मोबाइल छीनना लुटेरों को पड़ा भारी, दौड़ाकर बाइक सवार बदमाशों को पकड़ा, फिर किया पुलिस के हवाले

Nurse become onlyfans model  : बता दें कि एली 15 सालों से नर्स का काम कर रही थी। लेकिन अब एली ने करियर को छोड़कर एडल्ट सब्सक्रिप्शन साइट ओन्लीफैंस बको नया करियर ऑप्शन बना लिया। आपको जानकर हैरानी होगी कि एली तीन बच्चों की मा है। एली ने बताया कि उनके 38 वर्षीय पति स्टीव ने उनके इस निर्णय में उनकी काफी मदद की। हालांकि वो खुद कोई लाइमलाइट नहीं चाहते इसलिए स्टीव वीडियोज और फोटोज में अपना चेहरा नहीं दिखाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Allie Rae (@theallierae)

यह भी पढ़ें :  इंतजार खत्म: 1 फरवरी से 10वीं से 12वीं तक के स्कूल को खोलने का आदेश, इस राज्य में लिया गया फैसला