Nurse who killed 7 children in a UK hospital confesses

बच्चों की हत्या कर मां-बाप को भेजती थी तस्वीरें, ऐसे हुआ आरोपी नर्स का खुलासा

बच्चों की हत्या कर मां-बाप को भेजती थी तस्वीरें, ऐसे हुआ आरोपी नर्स का खुलासा! Nurse who killed 7 children in a UK hospital confesses

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : October 14, 2022/9:50 pm IST

नईदिल्ली। Nurse who killed 7 children  ब्रिटेन के एक अस्पताल में 7 बच्चों की हत्या करने वाले के खिलाफ जांच जारी है। अस्पताल की नर्स पर ही हत्या का आरोप है। बताया जा रहा है कि नर्स ने ही बच्चों को मौत के घाट उतारी है। अस्पताल में बच्चों की मौत के मामले में पुलिस को हत्या के आरोपी नर्स लूसी लेटबाय के घर से एक नोट मिला। इस नोट में लिखा था- ‘मैं बुरी हूं और मैंने ही ऐसा किया’। नोट में आगे लिखा गया था, ”मैं जीने के लायक नहीं हूं। मैंने जानबूझकर मार डाला क्योंकि मैं उन सबकी देखभाल नहीं कर सकती थी। मैं बहुत दुष्ट हूं”।

Read More: देश में हिजाब वाली प्रधानमंत्री बने, ये मेरा सपना है…पसंद है तो आप भी बिकिनी पहनो: असदुद्दीन ओवैसी

Nurse who killed 7 children पुलिस ने आरोपी नर्स के खिलाफ 22 केस दर्ज किए है। मारने वाले में सात नवजात में से पांच नवजात लड़के और दो लड़कियां थीं। नर्स लूसी पर आरोप है कि इस यूनिट में काम करने के दौरान उसने 7 बच्चों की जान ले ली, जबकि 10 बच्चों की हत्या की भी कोशिश की गई। जिन अपराधों से वो इनकार करती हैं, वे कथित तौर पर जून 2015 और जून 2016 के बीच काउंटेस ऑफ चेस्टर अस्पताल में घटित हुई थी।

Read More: CM shivraj profile picture changed: सीएम शिवराज समेत प्रदेश के मंत्रियों ने बदली डीपी…क्या है वजह..? 

इस महिला ने बच्चों को मौत के घाट उतारने के बाद ये बाद खुद भी स्वीकारी है उसने इतना घिनौना कृत्य किया है। अजीब बात तो ये है कि महिला बच्चों को मारने के बाद उनके साथ तस्वीर भी लेती थी। फिर नवजात बच्चों के पेरेंट्स को ये फोटोज भेजती थी। सोमवार से आरोपी नर्स का मैनचेस्टर क्राउन कोर्ट में ट्रायल शुरू हो गया है, जिसमें लूसी को लेकर कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। हालांकि, कोर्ट में लूसी ने खुद को सभी मामलों में निर्दोष बताया है, लेकिन उनके घर से मिली चीजों ने सबको ही हैरान कर दिया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक