Obscene video leaked of female MLA with boyfriend

महिला विधायक का बॉयफ्रेंड के साथ अश्लील वीडियो लीक.. वायरल होने के बाद मिल रही धमकियां

Obscene video leaked of female MLA with boyfriend

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : November 19, 2021/10:42 am IST

इस्लामाबाद, पाकिस्तान। पंजाब प्रांत की एक महिला विधायक का अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। इस महिला नेता का नाम सानिया आशिक है। सानिया आशिक पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाजकी सदस्य हैं और पंजाब प्रांत के तक्षशिला विधानसभा क्षेत्र मेंबर ऑफ प्रोविंशियल हैं।

पढ़ें- मैं देशवासियों से क्षमा मांगता हूं.. खेत पर वापस लौटे किसान, हम तीनों कृषि कानून वापस ले रहे हैं- पीएम मोदी

सानिया आशिक पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज की सदस्य हैं और पंजाब प्रांत के तक्षशिला विधानसभा क्षेत्र मेंबर ऑफ प्रोविंशियल हैं। सानिया आशिक ने 26 अक्टूबर को सरकार और केंद्रीय जांच एजेंसी के पास इस वीडियो के बारे में शिकायत दर्ज कराई थी।

पढ़ें- तीनों कृषि कानून को वापस लेने का फैसला, पीएम मोदी ने किया बड़ा ऐलान

लंबी जांच के बाद पुलिस ने वीडियो लीक करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, एजेंसी ने अब तक इस मामले में कोई बयान जारी नहीं किया है। सानिया नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज की बेहद करीबी मानी जाती हैं। वह पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को अलग-अलग मुद्दों पर घेरती रही हैं।

पढ़ें- शादी के लिए चाचा का अपहरण, कुख्यात डकैत गुड्डा गुर्जर 30 साल छोटी लड़की से करना चाहता है विवाह, पिता को दी धमकी 

क्या है पूरा मामला?
26 अक्टूबर को सानिया आशिक ने फेडरल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी के पास एक शिकायत दर्ज कराई थी। बाद में इसकी कॉपी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की थी। सानिया का आरोप है कि सोशल मीडिया पर कई दिनों से एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है।

पढ़ें- कौन है Vir Das.. जिसने अमेरिका में भारत को किया बदनाम, उछाल दी महिलाओं की इज्जत… अब MP में नो एंट्री 

इसमें नजर आने वाली महिला उनकी तरह दिख रही है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि वीडियो में नजर आने वाली महिला सानिया आशिक ही हैं। विधायक ने इसकी शिकायत इमरान खान की केंद्र सरकार से भी की।

 

 
Flowers