ओमाहा पुलिस ने ‘टार्गेट स्टोर’ में हथियारबंद व्यक्ति को मार डाला |

ओमाहा पुलिस ने ‘टार्गेट स्टोर’ में हथियारबंद व्यक्ति को मार डाला

ओमाहा पुलिस ने ‘टार्गेट स्टोर’ में हथियारबंद व्यक्ति को मार डाला

:   Modified Date:  February 1, 2023 / 10:33 AM IST, Published Date : February 1, 2023/10:33 am IST

ओमाहा (अमेरिका), एक फरवरी (एपी) ओमाहा के एक ‘टार्गेट स्टोर’ में मंगलवार को दोपहर में एआर-15 राइफल और दर्जनों मैग्जीन लेकर पहुंचे एक शख्स ने गोलीबारी की जिससे स्टोर में अफरातफरी मच गई और लोग जान बचाने के लिए वहां से भागने लगे।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे सुरक्षाकर्मियों ने हमलावर शख्स को गोली मार दी। घटना में स्टोर के किसी कर्मचारी या वहां मौजूद लोगों के घायल होने की जानकारी नहीं है।

ओमाहा के पुलिस प्रमुख टॉड श्माडेरर ने कहा कि करीब 30 वर्षीय श्वेत व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है। उसने स्टोर में प्रवेश करते ही कई गोलियां चलाईं, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि उसने किसी व्यक्ति पर गोली चलाई थी या नहीं।

गोलीबारी की आवाज सुनते ही स्टोर में मौजूद कर्मचारी और ग्राहक जान बचाने के लिये यहां-वहां भागने लगे।

शहर के पुलिस प्रमुख ने कहा कि दोपहर के आसपास आपातकालीन नंबर 911 पर कम से कम 29 फोन कॉल मिले। उन्होंने कहा कि कुछ ही मिनटों के अंदर सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंच गए।

श्माडेरर ने कहा, “अधिकारी इमारत में गए, संदिग्ध को देखते ही उन्होंने उसे गोली मार दी।” उनके मुताबिक, “संदिग्ध के पास एक एआर-15 राइफल और काफी संख्या में कारतूस थे।”

उन्होंने बताया कि अधिकारियों ने इमारत में जाने के दौरान हमलावर को आत्मसमर्पण करने के लिए कई बार कहा लेकिन वह नहीं माना। गोली लगने के बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

एपी

प्रशांत मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers