प्रियंका की तरह पाक एक्ट्रेस ने शादी में पहना लाल लहंगा, फैंस ने सोशल मीडिया में कहा- कॉपीकैट | Pak actress wore red lehenga for marriage as Priyanka chopra

प्रियंका की तरह पाक एक्ट्रेस ने शादी में पहना लाल लहंगा, फैंस ने सोशल मीडिया में कहा- कॉपीकैट

प्रियंका की तरह पाक एक्ट्रेस ने शादी में पहना लाल लहंगा, फैंस ने सोशल मीडिया में कहा- कॉपीकैट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : December 31, 2019/3:20 pm IST

पाकिस्तानी एक्ट्रेस इकरा अजीज ने बॉयफ्रेंड और पार्टनर यासिर हुसैन के साथ निकाह किया है। उन्होंने अपनी शादी में खूबसूरत लाल रंग के लहंगे का चुनाव किया। लेकिन वे अपने इस लुक के कारण अनचाहे वजह से भी चर्चा में आ गई हैं।

Read More News: यहां 5 महीने बाद शुरू होगी SMS सेवा, सिर्फ सरकारी अस्पतालों में चलेगा इंटरनेट

खूबसूरत लाल रंग के लहंगे के साथ उन्होंने गोल्ड ज्वेलरी भी पहनी। इकरा के लुक की सभी तारीफें कर रहे थे वही कई फैंस का ये भी कहना है कि उन्होंने प्रियंक के लुक को कॉपी किया है।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”>Priyanka chopra wedding dress and iqra Aziz wedding dress same same. . . <a href=”https://t.co/f1VsG4lGE0″>pic.twitter.com/f1VsG4lGE0</a></p>&mdash; Kashuzz (@leathersjacket_) <a href=”https://twitter.com/leathersjacket_/status/1210909767268536321?ref_src=twsrc%5Etfw”>December 28, 2019</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

Read More News:बीजेपी के इस कैंपेन पर IT सेल प्रमुख ने कर दी ये बड़ी गलती, लोग पूछ…

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने साल 2018 में 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में क्रिश्चियन और हिंदू रस्मों से शादी की थी। ग्रैंड वेडिंग की ऑफिशियल तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड हुए थे।

Read More News:व्यापम की वन रक्षक भर्ती परीक्षा 2013 फर्जीवाड़ा मामला, दो आरोपियों …

वहीं अब प्रियंका के फैंस पाकिस्तानी एक्ट्रेस इकरा अजीज को सोशल मीडिया में कॉपीकैट कहकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा कि जहां इकरा इस लुक में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं वही उनका ये लुक हूबहू प्रियंका चोपड़ा का कॉपी लग रहा है।

Read More News:अमेजन और फ्लिपकार्ट को मात देने रिलायंस ने लॉन्च किया जियोमार्ट, प्…